मंदिर में मिली सड़ी-गली लाश, सर्पदंश व सडक़ हादसे में 2 की मौत

By :  prem kumar
Update: 2024-10-20 14:50 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। जिले के आसींद थाना इलाके में एक मंदिर में चार से पांच दिन पुरानी अधेड़ व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं गंगापुर के सहाड़ा चौराहा के एक युवक की सर्पदंश से, जबकि बनेड़ा क्षेत्र में कंटेनर की टक्कर से एक बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

आसींद थाने के दीवान श्रवणकुमार विश्नौई के अनुसार, रविवार सुबह सूचना मिली कि नेगडिय़ा रोड़ पर स्थित सगसजी के मंदिर में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़ी है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जहां एक 55 वर्षीय व्यक्ति की चार से पांच दिन पुरानी लाश मंदिर में पड़ी थी। पुलिस ने अथक प्रयास कर शव की पहचान खातोला निवासी नगजीराम 55 पुत्र सोलाराम भील के रूप में कर ली। पुलिस ने मंदिर के नजदीक सराय में ही शव को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। नगजीराम मजदूरी करता था, लेकिन वह कभी-कभार ही घर जाता था। वह नशे का भी आदी था। पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है।

इसी तरह गंगापुर के सहाड़ा चौराहा निवासी चेतन 22 पुत्र स्व. बंशीलाल भील की सर्पदंश से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि चेतन 16 अक्टूबर की रात खेत पर पहरा देने गया था, जहां उसे हाथ की अंगुली पर सांप ने डस लिया था। इसके बाद वह घर लौटा और परिजनों को सूचना दी। चेतन को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां आज उसने दम तोड़ दिया।

उधर, एक अन्य घटना बनेड़ा थाना सर्किल से सामने आई है। एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि सरदार नगर निवासी घीसू 74 पुत्र अली मोहम्मद व पीरू पठान कार्यवश बनेड़ा आये थे। दोनों सुबह साढ़े दस बजे करीब बनेड़ा से सरदार नगर के लिए रवाना हुये। माताजी का खेड़ा चौराहे पर इनको शाहपुरा की ओर जा रहे कंटेनर ने चपेट में ले लिया। हादसे में घीसू की मौत हो गई, जबकि पीरू घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Similar News