एमपी के युवक ने दी जान,: खुदकुशी से पहले मोबाइल रखकर दुकानदार से लिये थे 50 रुपये

By :  prem kumar
Update: 2024-09-24 09:29 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन । मध्यप्रदेश का एक युवक संगम चौराहा इलाके में गमछे से गले में फंदा डालकर पेड़ से लटक गया। इससे युवक की मौत हो गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया गया है कि युवक ने खुदकुशी से कुछ देर पहले अपना मोबाइल रखकर एक दुकानदार से 50 रुपये लिये थे। पुलिस ने शव को गुलाबपुरा अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया। परिजनों के आने पर शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।

गुलाबपुरा थाने के दीवान अनिलकुमार ने बीएचएन को बताया कि संगम चौराहा के नजदीक झाडिय़ों के बीच एक युवक को लोगों ने फंदे से पेड़ से लटका देखा। इसकी सूचना थाने पर दी। दीवान अनिल, मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। छानबीन करने पर मृतक की पहचान मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के खम्महरिया निवासी प्रदीप कुमार 41 पुत्र बेहन सिंह के रूप में हुई।

साथ ही यह भी पता चला कि प्रदीप, सुधिवा फैक्ट्री में मजदूरी करता था, जो सात सितंबर बाद काम पर नहीं गया था। मंगलवार सुबह खुदकुशी से एक-दो घंटे पहले प्रदीप को लोगों ने संगम चौराहे पर घूमते देखा था। साथ ही यह जानकारी भी सामने आई कि प्रदीप ने एक दुकानदार को यह कहते हुये 50 रुपये उधार लिये कि वह कुछ देर बाद यह राशि लौटा देगा। इन 50 रुपयों के बदले उसने दुकानदार के पास अमानतन अपना मोबाइल भी रखा था। पुलिस ने बताया कि अभी खुदकुशी के कारण सामने नहीं आये हैं। शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवा दिया गया। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्ट करवाया जायेगा। 

Similar News