जहाजपुर प्रधान के निलंबन पर बोले धीरज- भाजपा सरकार कर रही है भेदभावपूर्ण कार्रवाई

Update: 2024-07-21 06:50 GMT


भीलवाड़ा (विजय गढ़वाल)। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर ने भाजपा सरकार पर राजनैतिक दृष्टि से भेदभाव पूर्ण कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा नगर परिषद में कांगे्रस पार्षद नगर परिषद बोर्ड बैठक आहूत करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं दूसरी और जहाजपुर में पंचायत समिति प्रधान को झूंठा आरोप लगाकर निलंबित कर दिया है।

वे, सर्किट हाउस में भीलवाड़ा हलचल से बातचीत कर रहे थे। गुर्जर ने कहा कि नगर परिषद में बोर्ड बैठक नहीं होने को लेकर प्रतिपक्ष नेता धर्मेंद्र पारीक के नेतृत्व में जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया और बैठक बुलाने की मांग की है। भाजपा के पार्षद राजेश सिसोदिया ने भी इसी तरह की मांग उठाई है। धीरज गुर्जर ने कहा कि जहाजपुर पंचायत समिति की प्रधान सीतादेवी गुर्जर को यह कहकर निलंबित कर दिया कि आपने बोर्ड बैठक नहीं बुलाई है, जबकि उनके कार्यकाल में लगातार बोर्ड बैठक हुई है। उन्होंने आरोप लगाया कि भीलवाड़ा नगर परिषद में जहां भाजपा का चैयरमैन है, उसमें सिर्फ तीन ही बैठकें हुई है। कांग्रेस के लोग तो आरोप लगा ही रहे हैं, बीजेपी के लोग भी आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ऐसी दोहरी नीति अपनाने के बजाय न्यायपूर्ण कदम उठाना चाहिये।

नगर निगम बनाने की घोषणा, लेकिन व्यवस्था नहीं

गुर्जर ने कहा कि भाजपा ने भीलवाड़ा नगर परिषद को नगर निगम बनाने की घोषणा तो कर दी है, लेकिन यहां की व्यवस्थाओं में सुधार करने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि शहर में सडक़ें टूटी पड़ी है। सीवरेज ने पूरे शहर की सडक़ों को बर्बाद कर दिया है। नाले खुले पड़े हैं। हादसे हो रहे हैं और लोगों की जान जा रही है। पिछले दिनों ही एक मजदूर की मौत हो गई। थोड़ी सी बारिश में ही लोगों के घरों में पानी जा रहा है। गुर्जर ने कहा कि ऐसे समय में नगर परिषद के अधिकारी और कर्मचारी अपनी जिम्मेदारी समझे और समस्याओं को दूर करें अन्यथा कांग्रेस पार्टी सडक़ों पर उतर कर इनके खिलाफ लड़ाई लड़ेगी।

Similar News