थम नहीं रही गुंडागर्दी...: चाकूबाजी व चेनस्नेचिंग के बाद अब युवक की सरेआम पिटाई, सीसी टीवी में कै द हुई वारदात

By :  prem kumar
Update: 2024-10-20 11:28 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। शहर के प्रताप नगर थाना इलाके में गुंडागर्दी थमती नजर नहीं आ रही है। कभी चाकूबाजी, कभी चेनस्नैचिंग तो कभी सरेआम मारपीट की घटनायें हो रही है। ताजा वारदात शनिवार रात को पांसल चौराहा शराब ठेेके के पास हुई, जहां एक हिस्ट्रीशीटर ने साथियों के साथ मिलकर सरेआम एक युवक पर लात-घुंसे चलाये। गुंडागर्दी की इस घटना से क्षेत्रीय लोग सहम गये। वहीं मारपीट की यह वारदात सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस का कहना है कि पीडि़त की रिपोर्ट मिली है, जिसे परिवाद में रखा गया है। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जायेगी।

 लेबर कॉलोनी निवासी रतन लाल पुत्र संजय सुवालका ने बताया कि तीन चार दिन पहले पांसल चौराहा शराब ठेके के पास कोई झगड़ा हुआ था। इस घटना को लेकर पुलिस ने परिवादी से जानकारी ली। उसने जो देखा पुलिस को बता दिया। इसी बात को लेकर कल यानि शनिवार की रात को वह पार्सल लेने पांसल चौराहा स्थित रेस्टोरेंट पर गया था। इसी दौरान हिस्ट्रीशीटर प्रकाश व उसके साथी वहां आ धमके और उसके साथ मारपीट कर दी। ये लोग काफी देर तक मारपीट करते रहे। इसके बाद उसे एक और ले जाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं गया। मारपीट से परिवादी संजय की आंख के पास व शरीर पर चोटें आईं।

उधर, दूसरी और सरेआम गुंडागर्दी की यह घटना सीसी टीवी कैमरे में भी कैद हो गई। रतन ने बताया कि उसने मारपीट को लेकर प्रकाश सहित अन्य के खिलाफ प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दी है। वहीं दूसरी और प्रताप नगर पुलिस का कहना है कि रतन की रिपोर्ट मिली है, जिसे परिवाद में रखा गया है।

लगातार वारदातें, दहशत में लोग

पटरी पार के प्रताप नगर थाना इलाके में एक के बाद एक लगातार वारदात हो रही है। पिछले दिनों लेबर कॉलोनी में चाकूबाजी की घटना हुई। इसके बाद चित्तौडग़ढ़ रोड़ ओवरब्रिज के पास शराब ठेेके के नजदीक शहर से कमला विहार दुपहिया वाहन से जा रहे दंपती को दो लुटेरों ने शिकार बनाया। ये लुटेरे दुपहिया वाहन पर बैठी महिला के गले से ढाई तोला सोने की चेन झपट ले गये। छीनाझपटी में महिला वाहन से गिरकर चोटिल भी हो गई। इन दो वारदातों की अभी जांच भी नहीं हो पाई कि बीती रात पांसल चौराहे पर गुंडागर्दी की एक और वारदात को बदमाशों ने अंजाम दे डाला। 

Similar News