रफ्तार का कहर-: टक्कर के बाद एक किलोमीटर तक घसीटते ले गई स्कॉर्पियो, बाइक सवार युवक की मौत, मुआवजे के लिए मोर्चरी पर प्रदर्शन

By :  prem kumar
Update: 2024-10-21 08:43 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। अजमेर रोड़ स्थित नगर विकास न्यास के पास बीती देर रात तेज रफ्तार स्कॉर्पियो बाइक को टक्कर मारने के बाद चालक को एक किलोमीटर तक घसीटते हुये ले गई। हादसे में युवक की मौत हो गई। मृतक डेढ़ साल के एक बेटे का पिता था। उधर,परिजनों ने मृतक आश्रितों के लिए मुआवजे की मांग कर जिला अस्पताल की मोर्चरी पर धरना -प्रदर्शन भी किया।

रीछड़ा निवासी हंसराज बारेठ ने बीएचएन को बताया कि उसका बड़ा भाई सुरेश 35 पुत्र जगदीश बारेठ रविवार को सुभाषनगर स्थित बुआ के घर से बाइक से निकला और रात करीब दस बजे नगर विकास न्यास के सामने पहुंचा था कि एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक को चपेट में ले लिया। टक्कर के बाद चालक स्कॉर्पियो को तेजी से भगाते हुये बाइक व चालक सुरेश को एक किलोमीटर तक घसीटते हुये ले गया। सुरेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उधर, हंसराज का कहना है कि अगर स्कॉर्पियो चालक दुर्घटना के बाद उसके भाई सुरेश को जिला अस्पताल ले जाता तो उसकी जान बच सकती थी, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया और दुर्घटना के बाद भी बाइक व सुरेश को घसीटता हुआ वाहन को भगा ले गया। सोमवार सुबह सुभाषनगर पुलिस पोस्टमार्टम कराने जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी पहुंची, जहां मृतक के परिजनों व समाज के लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। मृतक के भाई का कहना है कि सुरेश डेढ़ साल के बेटे का पिता था। ऐसे में सुरेश के बच्चे व पत्नी के पालन-पोषण के लिए उन्हें मुआवजा दिया जाये। जब तक मुआवजा नहीं मिल जाता, वे शव को नहीं लेंगे। एएसआई सुरेंद्र सिंह ने परिजनों के साथ समझाइश की। बाद में शव का पोस्टमार्टम करवाया जाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। 

Similar News