बड़ी वारदात: सर्राफा शॉप का शटर तोडक़र 15 किलो चांदी व 300 ग्राम सोना ले उड़े चोर

By :  prem kumar
Update: 2024-09-13 15:07 GMT

 भीलवाड़ा प्रेमकुमार गढ़वाल। शाहपुरा जिले में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं। ये ही वजह है कि ये अपराधी एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम देने में सफल रहे। इन अपराधियों ने बल्दरखा गांव में एक सर्राफा शॉप का ताला चटकाकर 15 किलो चांदी, 300 ग्राम सोना और 50 हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर लिया। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश सीसी टीवी फुटेज में कैद मिले हैं। ये बदमाश नकाबपोश थे, जिनकी संख्या तीन से चार बताई जा रही है। उधर, इस वारदात के बाद ग्रामीणों के साथ ही गांव के व्यापारी सहमे हुये हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, बनेड़ा थाने के बल्दरखा गांव में रहने वाले लक्ष्मण कुमावत की गांव के ही बस स्टैंड पर सर्राफा शॉप है, जिसे बंद कर गुरुवार शाम सात बजे कुमावत अपने घर चला गया। देर रात बदमाशों ने कुमावत की इस शॉप पर धावा बोला और शटर तोडक़र अंदर जा घुसे। चोरों ने इस शॉप से करीब 15 किलो चांदी, जिनमें साढ़े सात किलो चांदी की पायलों के साथ ही कंदौरा, चूडिय़ां, कड़े, बिच्छियां और दो किलो पुरानी चांदी शामिल है के साथ ही 300 ग्राम सोने के जेवरात और 50 हजार रुपये चुरा लिये। चोरी की वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गये।

सुबह चला चोरी का पता

सर्राफा शॉप का शटर तोडक़र चोरी की वारदात का पता शॉप संचालक कुमावत को अल सुबह चला। इसके बाद बनेड़ा थाना पुलिस को सूचना दी गई। थाना प्रभारी हीरालाल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और वारदातस्थल का बारिकी से निरीक्षण कर जानकारी ली। पुलिस ने कुमावत की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया।

सीसी टीवी फुटेज खंगाली, कैद मिले बदमाश

थाना प्रभारी हीरा लाल ने बताया कि पुलिस ने वारदात स्थल का जायजा लेते हुये गांव में लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। फुटेज में तीन से चार संदिग्ध लोग कैद मिले, जो नकाबपोश थे। पुलिस अब इन बदमाशों की पहचान के प्रयास कर रही है। 

Similar News