पांच दिन पहले पिता बने युवक की तालाब में मिली लाश, फैली सनसनी

By :  prem kumar
Update: 2024-09-15 14:57 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। पांच दिन पहले पिता बने युवक की लाश रविवार को तालाब में तैरती मिली। घटना, शाहपुरा जिला मुख्यालय के तहनाल की है। दरअसल, तीन दिन से यह युवक लापता था। परिजन यह मान रहे थे कि शायद वह अपने ससुराल गया होगा। लाश मिलने के बाद परिजनों की चीत्कार फूट पड़ी। वहीं इलाके में भी शोक छा गया।

शाहपुरा थाने के दीवान महावीर ने बताया कि गाडरीखेड़ा, तहनाल में तेजाजी के स्थान के पास स्थित तालाब में रविवार को लोगों ने युवक की लाश तैरती देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की मदद से लाश को तालाब से निकलवाया। शव की पहचान गाडरीखेड़ा तहनाल निवासी सांवरलाल 25 पुत्र गोपाल भील के रूप में कर ली गई।पुलिस ने तीन दिन पुराने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

तीन दिन से था लापता

सांवर लाल, तीन दिन पहले घर से निकला था। परिजनां ने यह सोचकर कि सांवरलाल पत्नी के पास अपने ससुराल आरणी गया होगा, उसके लापता होने को गंभीरता से नहीं लिया और न ही उसकी तलाश की। रविवार को लाश मिलने पर परिजनों की चीत्कार फूट पड़ी। वहीं गांव में भी शोक छा गया।

पांच दिन पहले ही बना था पिता

सांवर लाल की पत्नी अपने पीहर आरणी में है। उसने पांच दिन पहले ही बेटे को जन्म दिया था। इसके चलते सांवर लाल के घर और ससुराल में खुशी का माहौल था। जो सांवर की मौत के बाद मातम में बदल गया।

मेले में गया, पैर फिसलने से गिरा तालाब में

दीवान महावीर ने बताया कि परिजनों ने रिपोर्ट दी कि तीन दिन पहले गांव में तेजाजी के स्थल पर मेले का आयोजन हुआ था। स्थान के पास ही तालाब भी है। ऐसे में आशंका है कि सांवर लाल पैर फिसलने से तालाब में जा गिरा और डूब गया। इसी के चलते उसकी मौत हो गई।  

Similar News