RPF जवानों का हत्यारा जाहिद मुठभेड़ में ढेर, सीने में लगी गोली

By :  prem kumar
Update: 2024-09-24 08:58 GMT

गाजीपुर• गाजीपुर में RPF जवानों की हत्या का आरोपी जाहिद एनकाउंटर में मारा गया। रात 1 बजे वह साथी के साथ बाइक से जा रहा था। STF और पुलिस ने उसे घेर लिया। उसने STF पर फायरिंग शुरू कर दी।STF ने भी जवाबी फायरिंग की। जाहिद के सीने में गोली लगी। पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गई। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मुठभेड़ के दौरान जाहिद का साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया।

 दो जवानों का हत्यारोपी था जाहिद

20 अगस्त को गुवाहाटी एक्सप्रेस में RPF के दो जवानों की हत्या करके शव को चलती ट्रेन से फेंक दिया गया था। इस मामले में जाहिद मुख्य आरोपी था। शराब तस्करी के विरोध में उसने दोनों जवानों की हत्या की थी। जाहिद पटना का रहने वाला था।यूपी STF ने लगातार दूसरे दिन एनकाउंटर में बदमाश को ढेर किया है। सोमवार सुबह सुल्तानपुर डकैती के आरोपी अनुज सिंह को मार गिराया था। इससे पहले 5 सितंबर को डकैती कांड में ही आरोपी मंगेश यादव को मुठभेड़ में मार गिराया था।

SP गाजीपुर ईरज राजा ने बताया की STF की नोएडा यूनिट, GRP दिलदारनगर और गाजीपुर पुलिस की टीम ने कार्रवाई की। बदमाश जाहिद पटना के फुलवारी शरीफ का रहने वाला था। RPF के 2 जवानों जावेद खान और प्रमोद कुमार की हत्या में आरोपी था। उस पर अपहरण, मारपीट और शराब तस्करी के कई केस दर्ज हैं।मुठभेड़ गोपालपुर थाना दिलदारनगर क्षेत्र में हुई है। बदमाश जाहिद ने खुद को घिरता देखकर टीम पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में वह घायल हो गया। उसे इलाज के लिए CHC भदौरा भेजा गया।प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उसे जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जवानों की हत्या मामले में अब तक 6 गिरफ्तारी हो चुकी है।

Similar News