Hatya -: शराब पीने के बाद उलझे दो भाई- छोटे ने बड़े को पीटकर मार डाला,फैली सनसनी

By :  prem kumar
Update: 2024-09-13 16:09 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। गुरुवार शाम को छोटे भाई ने बड़े भाई की पीटपीट कर हत्या कर दी। इससे पहले दोनों भाइयों ने शराब पी। पीने-पिलाने के दौरान ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद खड़ा हो गया और इसी विवाद में आरोपित ने बड़े भाई के सिर में ल_ दे मारा। इससे घायल युवक अस्पताल नहीं गया और घर पर था, जिसकी घर पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। झगड़ा गुरुवार दोपहर में हुआ। इसके बाद देर शाम परिजनों ने देखा तो वह मृतवस्था में पड़ा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महुआ गांव पहुंच कर रात में शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया, जिसका पोस्टमार्टम शुक्रवार को हुआ।

मांडलगढ़ थाने के सहायक उप निरीक्षक गोपाल लाल ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। मामले में परिजनों से पूछताछ की। सामने आया कि गुरुवार दोपहर करीब 12-1 बजे के बीच, महुआ निवासी कैलाश व उसके बड़े भाई रामपाल 40 पुत्र भग्गा रैगर ने शराब का सेवन किया।

इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसे लेकर छोटे भाई कैलाश ने बड़े भाई रामपाल के सिर में ल_ दे मारी। इससे रामपाल घायल हो गया। वहीं कैलाश, मौके से फरार हो गया। उधर, रामपाल घर में ही पड़ा रहा, जिसकी वहीं मौत हो गई। शाम को परिजनों को जब रामपाल की मौत का पता चला तो मांडलगढ़ पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया। शुक्रवार सुबह शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

हत्या का मुकदमा दर्ज, फरार आरोपी भाई की तलाश्

मृतक रामपाल के परिवार के ही रामदेव रैगर ने कैलाश के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि दोनों भाइयों के बीच शराब पीने के बाद बोलचाल के बाद यह हत्या हुई। पुलिस अब फरार आरोपित की तलाश कर रही है।

एक भाई की पत्नी नाते चली गई व दूसरे की पीहर में रह रही

पुलिस ने हत्या के मामले में पड़ोसियों व परिजनों से पूछताछ की। सामने आया कि हत्या का आरोपित कैलाश व मृतक रामपाल दोनों शादीशुदा है। कैलाश की पत्नी नाते चली गई, जबकि रामपाल की पत्नी करीब दस साल से पीहर में बच्चों सहित रह रही है। दोनों भाई महुआ में ही रह रहे थे।  

Similar News