स्वच्छता एवं स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए एक महत्वपूर्ण पहल

By :  vijay
Update: 2024-10-22 08:43 GMT

भीलवाड़ा,  । "फिट इण्डिया रन 5.0 थीम स्वच्छता एवं स्वास्थ्य" के तहत एक जिला स्तरीय मैराथन दौड 25 अक्टूबर 2024 को प्रातः 07 बजे से आयोजित की जाएगी। *दौड़ का मार्ग:*

यह मैराथन दौड़ चित्रकूट धाम (नगर निगम) से प्रारंभ होगी और बड़ला चौराहा, शास्त्री नगर, पोस्ट ऑफिस वाली कॉलोनी, एनसीसी कैंपस के बाहर होते हुए पुनः चित्रकूट धाम (नगर निगम) पर समाप्त होगी।

जिला कलक्टर की अपील

जिला कलक्टर नमित मेहता ने आमजन से अपील की है कि आयोजन स्वच्छता एवं स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए एक महत्वपूर्ण पहल है। सभी लोग इस मैराथन में सक्रिय रूप से भाग लें और इस पहल को सफल बनाएं।

विशेष आकर्षण

मैराथन में जन प्रतिनिधि, राजकीय कर्मचारी,स्थानीय समुदाय,महिलाएं, छात्र, एनजीओ, ट्रस्ट, स्वच्छता एवं स्वास्थ्य संस्थाएं, व्यापारी सहित आम नागरिक भाग लेंगे। समापन स्थल पर सभी प्रतिभागियों को स्वच्छता एवं स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता हेतु शपथ दिलाई जाएगी। इसके साथ ही, प्रत्येक प्रतिभागी को fitindia.gov.in पर लोग इन करना होगा, डिपार्टमेंट का चयन करे और अपना ईमेल आईडी और पॉसवर्ड डाले ,इवेंट की डिटेल डाल कर अपना विवरण सेव करे और कार्यक्रम की समाप्ति के बाद भी सेव करे, अपने फोटो और वीडियो अपलोड करें और इसी से अपना प्रमाण पत्र डाउनलोड करे आप सभी को इसी माध्यम से प्रमाण पत्र जारी करने की सुविधा भी उपलब्ध होगी अतः अधिक से अधिक लोगों को भाग लेने हेतु प्रेरित करें।

Similar News