शराब की ओवर रेट नहीं लेने पर मुनीम के साथ मारपीट, कनपटी पर बंदूक रखकर 2 दिन का कलेक्शन 3 लाख 50 हजार रुपए लूटे

Update: 2024-09-19 12:39 GMT

बिजौलिया (दीपक राठौर) क्षेत्र के सुखपूरा बेरीसाल गाँव में शराब की दुकान पर सेल्समेन के साथ मारपीट करने एवं दुकान में तोड़फोड़ करने के साथ कैशियर से लूटपाट की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। मामला बुधवार देर रात का बताया जा रहा है, जहां हथियारों से लैस बदमाशों ने शराब दुकान पर 50 रुपये ओवर रेट लेने की बात कही अन्यथा दुकान नहीं लगाने और जान से मारने की धमकियाँ देते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। घटना को लेकर शराब दुकान पर मुनीम का काम कर रहे क़स्बा निवासी चंद्रप्रकाश मेवाड़ा ने थाने में रिपोर्ट दी है। 

मेवाड़ा ने रिपोर्ट में बताया कि वह बेरिसाल में शराब की दुकान पर मुनीम का काम करता है। बुधवार देर रात को बेरिसाल निवासी अजय सिंह, माल का खेड़ा निवासी बलवीर सिंह, भंवर सिंह और 10-15 अन्य व्यक्ति दुकान में आए और शराब के माल का 50 रुपए ओवररेट लेने की धमकी देने लगे अन्यथा दुकान नहीं लगाने और जान से मारने की धमकी देने लगे और चले गए। जिसके बाद नज़र रखने लगे। जब रात 11 बजे दुकान का सहायक रामस्वरूप गोस्वामी और वो दुकान से 3 लाख 50 हजार रुपए की कलेक्शन राशि लेकर बिजौलिया लौट रहे थे। तब बेरिसाल चौराहे पर आरोपियों ने 4-5 चौपहिया वाहनो से रोका और कनपटी पर बंदूक रखकर 3 लाख 50 हजार रुपए की कलेक्शन राशि लूट ली।

जिसके बाद दोनों जान बचाकर आरोली की तरफ भागे, लेकिन हमलावरों ने पीछा कर आरोली टोल प्लाजा पर कार से उतारकर बेसबॉल के डंडे से मुनीम के सिर पर ताबड़तोड़ हमला किए, जिससे वो लहूलुहान हो गया। सहायक के साथ भी मारपीट की गई और उसे घायल कर दिया गया। मारपीट के दौरान आरोपियों ने जेब में रखे 20 हजार रुपए भी लूट लिए और जाते समय हमलावरों ने एक ऑल्टो कार में तोड़फोड़ की है । इससे उन्हें क़रीब एक लाख का नुक़सान हुआ है आवर कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है । वही मामले को लेकर पुलिस जाँच में जुटी है ।

Similar News