युवक ने मालगाड़ी के आगे लेटकर दी जान, तीन साल से था बीमार

By :  prem kumar
Update: 2024-09-19 14:40 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन । जिले के गुलाबपुरा रेलवे स्टेशन क्षेत्र में मालगाड़ी के आगे लेटकर युवक ने खुदकुशी कर ली। बताया गया है कि युवक बीमार चल रहा था।

गुलाबपुरा थाना प्रभारी पूरणमल मीणा ने बताया कि गुलाबपुरा निवासी कमलेश 40 पुत्र बीकमचंद शर्मा गुरुवार दोपहर स्टेशन क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के आगे ट्रैक पर लेट गया। मालगाड़ी का इंजिन युवक के शरीर से होकर गुजर गया। इसके चलते शरीर दो टुकड़ों में बंट गया और मौके पर ही युवक की मौत हो गई। मालगाड़ी भीलवाड़ा से अजमेर की ओर जा रही थी। इस घटना के बाद लोको पायलेट ने मालगाड़ी को रोक दिया। इसकी सूचना स्टेशन मास्टर के जरिये गुलाबपुरा पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवा दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि कमलेश शादीशुदा और बेटे-बेटी का पिता था। उसकी पत्नी दोपहर में घर से बाहर गई थी, इसके बाद पीछे से कमलेश घर से निकल गया। पत्नी से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने बताया कि कमलेश दो-तीन साल से बीमार चल रहा था। कमलेश इकलौता बेटा था। उसके पिता का पहले ही निधन हो चुका है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Similar News