जहाजपुर के बाद अब शाहपुरा में बड़ी वारदात-: दिनदहाड़े मकान से 21 तोला सोना, 4 किलो चांदी व एक लाख रुपये की नकदी ले उड़े चोर

By :  prem kumar
Update: 2024-10-16 13:12 GMT

 भीलवाड़ा प्रेमकुमार गढ़वाल। शाहपुरा जिले में एक के बाद एक बड़ी चोरी की वारदातों से आमजन में दहशत का माहौल है। जहाजपुर के बाद आज शाहपुरा में एक सूने मकान का दिनदहाड़े ताला तोडक़र चोरों ने लाखों रुपये के माल पर हाथ साफ कर लिया।

शाहपुरा थाना प्रभारी माया बैरवा ने बीएचएन को बताया कि शाहपुरा निवासी आमिन खां परिवार सहित गांव गये थे। इसके चलते उनका मकान सूना था। चोरों ने इसका फायदा उठाकर बुधवार दोपहर में मकान के ताले चटका दिये। चोरों ने मकान में सार-संभाल कर लाखों रुपये के माल पर हाथ साफ कर लिया। परिवार को घर लौटने पर वारदात का पता चला। इससे यह परिवार सकते में आ गया। सूचना पर थाना प्रभारी मय जाब्ता मौके पर पहुंची और वारदात की जानकारी ली। थाना प्रभारी का कहना है कि प्रारंभिक तौर पर गृहस्वामी ने मकान से 20 से 21 तोला सोना, 4 किलो चांदी और एक लाख रुपये नकदी चोरी होने की बात कही है। हालांकि अभी रिपोर्ट पुलिस को नहीं मिली है। पुलिस मामले की जांच कर चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों ही जहाजपुर में भी इस तरह की एक बड़ी वारदात को चोरों ने अंजाम देकर लाखों रुपये की नकदी व सोने-चांदी के जेवरात चुरा लिये थे। इस वारदात में पुलिस को अभी कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है। 

Similar News