बाइक के टक्कर मार कर बजरी का ट्रेक्टर ट्रोली पलटी, पिता पुत्री घायल

Update: 2024-10-21 08:24 GMT

भीलवाड़ा। जिले में अवैध बजरी दोहन का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है । बजरी भरे ट्रेक्टर ट्रोली बेलगाम दौड़ते है जिसके चलते आये दिन हादसे होते है, ऐसी ही एक घटना कल कोटड़ी क्षेत्र के ढोकलिया ग्राम के पास हुई जहां बजरी से भरे ट्रेक्टर ट्रोली ने बाइक पर जा रहे पिता पुत्री को टक्कर मार दी जिससे दोनों घायल हो गये । दुर्घटना के बाद ट्रेक्टर ट्रोली भी पलट गई ।

बताया गया है कि लखमणियास निवासी गोपाल जाट अपनी पुत्री मनीषा जाट के साथ मोटर साईकिल पर जा रहे थे तभी ढोकलिया गांव से आगे बजरी से भरे तीन ट्रेक्टर ट्रोली कम्पीटिशन में तेज गति से चल रहे थे। इनमें से एक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने केे बाद ट्रेक्टर ट्रोली सड़़क किनाने पलट गई जिससे मनीषा गंभीर रूप से घायल हो गई जबकि गोपाल को चोटें आई । मनीषा को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस संबंध में पुलिस को दी गई रिपोर्ट में गोपाल ने कहा कि ट्रेक्टर आरजे 06 आरडी 5331 के चालक नेे टक्कर मारी है।

उल्लेखनीय है कि भीलवाड़ा जिले में अवैध बजरी दोहन तो हो ही रहा है साथ ही बजरी का परिवहन करने वाले ट्रेक्टर चालक बेलगाम दौड़ते है जिससे कई बार हादसे हो चुके है । लेकिन ऐसे वाहनों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है ।    

Similar News