जिला बैडमिन्टन चैम्पियनशिप 22 से

Update: 2024-09-11 09:59 GMT

भीलवाडा।  जिला बैडमिन्टन संघ भीलवाड़ा के तत्वाधान में अन्डर-11, अन्डर-13 (गल्र्स एवं बाॅयज), मैन एवं वुमन एवं मास्टर्स चैम्पियनषिप 22 से 26 सितम्बर 2024 को शटलर्स बैडमिन्टन अकादमी, पालडी में आयोजित होगी।

जिला बैडमिन्टन संघ के सचिव अभिषेक शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता में अन्डर-11 व अन्डर-13 में एकल व युगल आयोजित होंगे एवं सीनियर में एकल, युगल व मिश्रित युगल तथा मास्टर्स (पुरूष व महिला) में 35़ से 50़ के मुकाबले एकल, युगल व मिश्रित युगल के मुकाबले आयोजित होंगे।

प्रतियोगिता के आयोजन अध्यक्ष विजय सिंह शक्तावत एवं अयोजन सचिव रितेष क्षोत्रिय ने बताया कि प्रतियोगिता सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं एवं इस प्रतियोगिता के आधार भीलवाड़ा जिला बैडमिन्टन टीम का चयन किया जायेगा। प्रतियोगिता में राज्यस्तरीय निर्णायक की उपस्थिति में होगी, इस प्रतियोगिता के आधार पर चयनित भीलवाड़ा जिला बैडमिन्टन संघ की टीम राज्यस्तरीय बैडमिन्टन प्रतियोगिता जो कि अजमेर में 11 से 15 अक्टूबर को आयोजित होगी उसमंे भाग लेगी। प्रतियोगिता की प्रविष्टियां जिला संघ के कोषाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह पंवार एवं अकादमी के संचालक नरेष पारीक को 19 सितम्बर तक दी जा सकती हैं। प्रतियोगिता योनेक्स शटल द्वारा आयोजित की जायेगी। 

Similar News