दिल्ली के पूर्व सीएम केजरीवाल पर पदयात्रा के दौरान हमला, आप का आरोप- भाजपा ने भेजे गुंडे

By :  vijay
Update: 2024-10-25 15:04 GMT


दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शुक्रवार को दिल्ली में एक रैली के दौरान हमला किया गया। आप ने आरोप लगाते हुए यह दावा किया कि यह हमला भाजपा ने अपने गुंडों के माध्यम से कराया था। पार्टी ने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस ने बीजेपी के गुंडों को नहीं रोका। बता दें कि आप ने आरोप लगाया है कि भाजपा से जुड़े लोगों ने रविंद केजरीवाल पर शुक्रवार की शाम पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी में उनकी पदयात्रा के दौरान हमला किया।

 वहीं आप नेता मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया पर कहा कि अरविंद केजरीवाल पर हमला बेहद निंदनीय और चिंताजनक है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने अपने गुंडों के जरिए यह हमला कराया है। उन्होंने कहा, "अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ भी होता है, तो पूरी जिम्मेदारी बीजेपी पर होगी। हम डरने वाले नहीं हैं- आम आदमी पार्टी अपने मिशन पर कायम रहेगी।"

वहीं आप नेता सौरभ भारद्वाज ने भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा कि अगर केजरीवाल को कुछ भी होता है, तो इसके लिए सीधे तौर पर बीजेपी जिम्मेदार होगी। उन्होंने कहा, "जब ईडी, सीबीआई और जेल से काम नहीं चला तो अब बीजेपी के लोग अरविंद केजरीवाल पर हमला करवा रहे हैं। अगर केजरीवाल को कुछ हुआ तो उसके लिए सीधे तौर पर बीजेपी जिम्मेदार होगी।"

बता दें कि आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल इन दिनों पदयात्रा कर रहे हैं। दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में केजरीवाल सहित आप के अन्य नेता आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पदयात्रा करने में जुटे हुए हैं। वहीं केजरीवाल पर हमले को लेकर दिल्ली की सीएम आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गंभीर आरोप लगाए हैं।