ग्वालियर में ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

By :  vijay
Update: 2024-07-11 11:04 GMT

  पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के तहत भिंड रोड पर गुरुवार को भीषण हादसा देखने को मिला। एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। इससे ऑटो में बैठे एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। मरने वालों में पति, पत्नी, बेटा व भतीजी शामिल है।

 बता दें कि बानमोर निवासी 52 वर्षीय नरेश वाल्मीकि अपनी पत्नी 45 वर्षीय ऊषा, बेटे राहुल, भतीजी अंकिता व भतीजे अजय के साथ मालनपुर में एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में भाग लेने गए थे। गुरुवार सुबह नरेश अपने परिवार के साथ मालनपुर से बानमोर ऑटो से लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि ऑटो को भतीजा अजय चला रहा था। जब वे महाराजपुरा थाना क्षेत्र की सीमा में पहुंचे तो तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो में बैठे नरेश, ऊषा, राहुल व अंकिता की मौके पर ही मौत हो गई। ऑटो चला रहा अजय गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग निकला। वहीं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और जांच शुरू कर दी है।


सूचना मिलने पर महाराजपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पीएम के लिए मोर्चरी भेजा और घायल अजय को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। साथ ही ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने घटना की सूचना मृतकों के स्वजनों को बानमोर भेजी है।

Similar News