मंदसौर में बाइक समेत शिवना नदी में गिरा परिवार, मां-बेटे की मौत

By :  vijay
Update: 2024-09-09 11:32 GMT

मंदसौर जिले में नाहरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिल्लोद में शिवना नदी पर बने पुल को पार करते समय बाइक सवार दंपत्ति और दो बच्चे नदी में गिर गए। हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई। वहीं, एक बेटी को बचा लिया गया है, जबकि महिला का पति लापता है। वहीं, बाइक सवार परिवार को बचाने के लिए नदी में दो युवक कूदे थे। उनमें से एक को बचा लिया गया है, जबकि एक युवक लापता है।

पुलिस के अनुसार, हादसा सोमवार सुबह करीब साढ़े 11 बाइक सवार परिवार (पति-पत्नी और दो बच्चे) बिल्लोद पुल से शिवना नदी में गिर गए और डूब गए। उन्हें बचाने के लिए मौके पर मौजूद दो युवक कूदे तो वे भी डूब गए। स्थानीय लोगों ने किसी तरह एक बच्ची और एक युवक को बचा लिया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से अन्य लोगों की तलाश शुरू की। इस दौरान महिला और एक बच्चे का शव बरामद कर लिया गया है। वहीं, महिला के पति और उन्हें बचाने के लिए नदी कूदे एक युवक की तलाश की जा रही है।

यह वीनर्स नकली दांतों से 300 गुना बेहतर है! और कीमत बहुत सस्ती है

और जानें

मंदसौर ग्रामीण एसडीओपी कीर्ति बघेल ने बताया कि सीतामऊ तहसील के ग्राम मोरखेड़ा निवासी डूंगर सिंह (37) रविवार को अपनी पत्नी संगीता (35), बेटी यतिका (12) और एक चार महीने के बेटे को बाइक से लेकर कहीं जा रहा था। पुल पर उसकी बाइक अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। उनको बचाने के लिए दो युवकों ने नदी में छलांग लगा दी, लेकिन बहाव इतना तेज था कि बचाने के लिए कूदे व्यक्ति भी डूबने लगे। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह एक बच्ची यतिका और एक अन्य युवक को बचा लिया। मौके पर गोताखोर भी बुलाए गए। करीब एक घंटे की तलाशी के बाद संगीता और उसके चार माह के बेटे का शव मिला। वहीं, डूंगर सिंह और बचाने के लिए कूदे बबलू की तलाश की जा रही है।

Similar News