बेटे ने अपने पिता की कार को दो बार मारी टक्कर, अंदर बैठे थे पत्नी, मां और बच्चे

By :  vijay
Update: 2024-08-21 19:21 GMT

मुंबई के नजदीक ठाणे जिले के बदलापुर में 4 साल की दो नर्सरी में पढ़ने वाली बच्चियों के साथ शोषण का मामला दिन भर गरमाया रहा, इसी बीच बदलापुर से महज छह किलोमीटर की दूरी से एक और वीडियो ने सुर्खियां बटोरीं. मंगलवार देर शाम सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हुए. एक वीडियो सड़क पर बनाया गया जबकि दूसरा वीडियो सड़क किनारे बिल्डिंग के एक फ्लैट से बना था. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक SUV कार में सवार चालक ने एक कार को बुरी तरह से टक्कर मार दी और एक शख्स को भी काफी दूर तक कार से घसीटा. अब इस मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

अंबरनाथ शहर के चिखलोली इलाके में स्टेट हाईवे पर एक काले रंग की टाटा हैरियर SUV का कहर देखने को मिला. काले रंग की SUV कार में सवार चालक ने पहले सफेद रंग की फॉर्च्यूनर कार से बाहर निकले लोगों को कुचल दिया. अपनी कार की बोनट पर एक शख्स को कई मीटर तक घसीटते हुए ले गया और उसके बाद यू-टर्न लेकर वापस व्हाइट कार को टक्कर मार दी. सफेद रंग की फॉर्च्यूनर कार में महिला और बच्चे भी नजर आ रहे हैं जबकि इसी कार के पीछे बाइक चालक भी थे जो बेवजह घायल हो गया.

हिट एंड रन नहीं, पारिवारिक झगड़ा

इस खौफनाक वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और घायल लोगों से पूछताछ करनी शुरू की. इस पूछताछ में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ. जिस वीडियो को हिट एंड रन का मामला समझा जा रहा था वह असल में एक पारिवारिक झगड़ा था. दरअसल, जांच में सामने आया कि काले रंग की कार में सवार व्यक्ति ने अपने ही परिवार के सदस्यों को कार से कुचलने की कोशिश की. काले रंग की कार में बदलापुर निवासी सतीश शर्मा है और फॉर्च्यूनर कार में सतीश के पिता बिंदेश्वर शर्मा हैं जो अपनी बहू, पोते और परिवार के अन्य सदस्यों को मुंबई के कोलाबा स्थित अपने घर ले जा रहे थे.

घर के झगड़े ने ले लिया खौफनाक मोड़

घर में झगड़ा हो रहा था और सतीश शर्मा को ये पसंद नहीं आया की उसके पिता परिवार सहित कोलाबा जा रहे हैं, इसलिए गुस्से में उसने अपने ही परिवार की कार का पीछा किया और कल्याण-बदलापुर स्टेट हाइवे पर उसने अपने पिता की कार को पीछे से टक्कर मार दी. इस जानलेवा कदम से दो पैदल यात्री घायल हो गए. सतीश ने टक्कर मारते हुए एक व्यक्ति को कई मीटर तक घसीटा और यू-टर्न लेकर लौटते हुए उसने दोबारा अपने पिता की व्हाइट कार को टक्कर मार दी. इसके बाद कुछ लोग काले रंग की कार पर पत्थर मारकर कार तोड़ते हुए भी दिखे. इस घटना में 5 लोग बुरी तरह घायल हुए हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. ठाणे जिला पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया है और मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

Similar News