रोडरेज का भयावह वीडियो, एसयूवी चालक ने खड़ी कार में मारी दो बार टक्कर, चार घायलcc

Update: 2024-08-21 05:14 GMT

महाराष्ट्र के ठाणे से रोडरेज की घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि एक एसयूवी कार और अन्य एसयूवी कार की सड़क पर भिड़ंत हो जाती है। इससे गुस्साए एक चालक ने फिर से दूसरी कार को टक्कर मारी, जिसकी चपेट में आकर दो बाइक सवार समेत कुल चार लोग घायल हो गए। गौरतलब है कि जिस वक्त कार ने टक्कर मारी तो दूसरी कार में महिलाएं और बच्चे बैठे हुए थे।

क्या हुआ था

पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार की बदलापुर-अंबेरनाथ रोड की है। जब दो एसयूवी कारों की भिड़ंत हो गई। कारों की टक्कर के बाद दोनों तरफ से बहसबाजी शुरू हो गई। ये सब चल ही रहा था कि एक एसयूवी चालक ने वहां से अपनी कार दौड़ा दी और कुछ आगे जाकर यूटर्न लिया और फिर से सड़क पर खड़ी कार में सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगने से सड़क पर मौजूद दो बाइकसवार भी कार की चपेट में आकर घायल हो गए। इस पर वहां मौजूद लोगों ने आरोपी चालक की कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी। घटना में चार लोग घायल हुए हैं। हालांकि अभी तक किसी ने भी इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

परिवार का झगड़ा सड़क पर आया?

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जिन दो कारों की टक्कर हुई, उनके चालक आपस में भाई थे। भाइयों का झगड़ा सड़क पर आ गया और यह पूरी घटना घटी। पुलिस ने बताया कि कार की टक्कर के बाद एक भाई ने जानबूझकर फिर से दूसरी बार कार में टक्कर मारी। वहीं जिस कार को टक्कर मारी गई, उसके पीछे मौजूद दो बाइकें भी हादसे की चपेट में आ गईं और दोनों बाइक सवार घायल हो गए। वीडियो के वायरल होने के बाद अंबेरनाथ पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Similar News