रेलवे ट्रैक पर रखी बाइक की रिंग, ट्रेन पलटाने की थी साजिश… अलीगढ़ पुलिस ने ऐसे किया नाकाम

By :  vijay
Update: 2024-08-20 19:31 GMT

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना रोरावर इलाके में अज्ञात शरारती तत्वों के द्वारा रेलवे ट्रैक के ऊपर बाइक का रिंग रखें जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. रेलवे ट्रैक पर बाइक का रिंग रखे जाने की सूचना मिलते ही आरपीएफ और पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस टीम ने घटनास्थल का बारीकी से मुआयना करते हुए रेलवे ट्रैक के ऊपर रखे गए बाइक के रिंग को बरामद किया गया. जिसके बाद आरपीएफ ने थाने पहुंच कर इस खौफनाक घटना को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी.

पुलिस अधिकारियों ने मामले में कहा कि अंजाम देने वाले आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं. हम जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेंगे. पुलिस मामले में कार्यवाही करते हुए जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

लोगों स्टेशन मास्टर को दी थी सूचना

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हमने रेलवे ट्रैक पर मोटरसाइकिल की रिम को देखा. इसको लेकर स्टेशन मास्टर को सूचना दी और कुछ ही देर में स्टेशन मास्टर जीआरपी के साथ ट्रैक पर आ गए. साथ ही पुलिस भी मौके पर आ गई, जीआरपी के द्वारा अलीगढ़ के थाना रोरावर में पुलिस को तहरीर दे दी गई है. पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित करते हुए तलाश शुरू दी है.

पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

वहीं इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय कुमार पांडे ने कहा कि थाना रोरावर क्षेत्र का एक मामला पुलिस के संज्ञान में आया है. मामले की जानकारी देते हुए कहा कि रोरावर क्षेत्र में पड़ने वाले रेलवे ट्रैक के ऊपर बाइक की रिंग आरपीएफ को मिली है. आरपीएफ की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया गया. वहीं इस संबंध में आरपीएफ के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं.

Similar News