सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

Update: 2024-08-21 09:56 GMT

इटावा ।  उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में नेशनल हाईवे 2 पर एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया ।जहां एक तेज रफ्तार कार ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में कार में सवार 7 लोगों में से 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिस के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराने का काम किया गया।

इटावा जिले में कार चालक को नींद की झपकी आना मौत का सबब बन गई। नींद की झपकी के वजह से एक ही परिवार के चार लोग मौत के आगोश में सो गए। जबकि तीन लोग बुरी तरीके से घायल हो गए। बताते चलें कि मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पिलखर के पास नेशनल हाईवे 2 का है। यहां बुधवार को सुबह एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़कर पहुंचे, जहां पूरी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीम ने काफी कड़ी मशक्क़त के बाद कार फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम किया गया। जिनमें से 4 लोगों के मृत अवस्था में शवों को बाहर निकाला गया। तो वहीं तीन लोगों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा इतना भीषण था कि कार पहचान में नहीं आ रही थी।

दिल्ली से हमीरपुर जा रहा था परिवार

कार दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि एक ही परिवार के साथ लोग अर्टिगा कर में सवार होकर दिल्ली से उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में जा रहे थे। परिवार जिस कार से सफर कर रहा था उसका नंबर HR 55AQ 6583 है जो कि हरियाणा की है। इस दुर्घटना में एक महिला समेत तीन पुरुषों की मौत हो गई है। जबकि एक महिला और दो बच्चे घायल हो गए हैं। वहीं हादसे के बाद मौके पर क्रेन का सहारा लिया गया जिससे एक कार को हाईवे से हटाने का काम किया गया। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में परिवार के लोगों को जानकारी दे दी गई है।

जिला अस्पताल के डॉक्टर ने दी जानकारी

जिला अस्पताल के डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया है कि कुछ लोग घायल अवस्था में जिला अस्पताल में ले गए थे जिनकी हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती करा दिया गया। तो वहीं चार लोगों की इस दुर्घटना में मौत हो गई, जिनके शव को मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं।

Similar News