हाथ की रेखाओं में छिपे भविष्य को जानने में माहिर विक्रम सोनी

Update: 2024-10-26 08:16 GMT

भीलवाड़ा (बीएचएन)। हर व्यक्ति को अपना भविष्य जानने की जिज्ञासा रहती है। कोई नौकरी व व्यापार के बारे में तो कोई परिवार के बारे में तो कोई मानता है कि भविष्य कुण्डली में लिख दिया गया है तो कोई मानता है कि भविष्य हाथ की रेखाओं में छिपा है ।

कुण्डली की रेखाएं तो फिर भी ज्योतिष विद्या में महारत रखने वाले बता सकते है लेकिन हाथ की रेखाओं में छिपा भविष्य पढ़ने की योग्यता किसी-किसी में ही होती है। ऐसी ही महारत रखने वालों में एक नाम आजाद नगर भीलवाड़ा के निवासी हस्तरेखा विशेषज्ञ विक्रम सिंह सोनी का भी शामिल है।

सोनी पिछले दो दशक से अधिक समय से हस्तरेखा देख भविष्य में घटित होने वाली घटनाएं बताने का प्रयास करते है। वे केवल भविष्य में हो सकने वाली घटनाएं ही नहीं बल्कि ये भी बताते है कि कोई अमंगलकारी घटना होने वाली है तो क्या उपाय किए जायें, जिससे अनिष्ट की आशंका न्यूनतम हो जाए या नुकसान नगण्य हो, कोई शुभ पल आने वाला है तो क्या उपाय किए जाए कि वे पल अधिक मंगलकारी हो जाये । बालाजी को इष्ट मान लोगों की हथेलियों की रेखाओं को पढ़ने वाले सोनी मानते है कि जीवन का हर रहस्य हाथ की इन्हीं रेखाओं में है ।

उनके पास आने वालों में नौकरी नहीं लगने से परेशान युवाओं से लेकर संतानों की शादियां नहीं होने से चिंतित अभिभावक भी होते है। सोनी के अनुसार उनका लक्ष्य यही रहता है कि कोई उनके पास आए तो निराश नहीं लौटे एवं जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर सके। सोनी प्रतिदिन दोपहर दोपहर 2 से 6 बजे तक आजादनगर में अपने निवास पर ही लोगों को सेवाएं देते है। जहां ज्योतिष संबंधित सभी समस्याओं का निवारण किया जाता है। सोनी से मिलने के लिए आप ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन करवा सकते है। समय लेने के लिए आप 9509837485 व 6350542648 पर संपर्क कर सकते है । 

Similar News