ड्रीम गर्ल के बाद फिर साथ काम करेंगे आयुष्मान-राज शांडिल्य? अगले महीने पूरी हो जाएगी कहानी

By :  vijay
Update: 2024-07-20 10:09 GMT

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने 2019 में निर्देशक राज शांडिल्य के साथ एक सफल कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल में काम किया था। ये उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर उभरी थी। बीते साल 2023 में इस फिल्म का सीवक्ल भी हिट रहा। ड्रीम गर्ल और ड्रीम गर्ल 2 के बाद अब एक बार फिर आयुष्मान और राज साथ में काम करने के लिए तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों एक कॉमेडी फिल्म में साथ काम करने वाले हैं।

हालांकि, आयुष्मान खुराना और राज शांडिल्य की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि राज शांडिल्य ने एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म लिखी है। आयुष्मान ने इसे लेकर दिलचस्पी दिखाई है। बताया गया है कि दोनों इस पर अभी बातचीत कर रहे हैं और अगर सब ठीक रहा, तो वे जल्द ही शूटिंग शुरू कर सकते हैं। इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि यह फिल्म एक स्टैंडअलोन कॉमेडी फिल्म है। ये ड्रीम गर्ल फ्रेंचाइजी का अगला पार्ट यानी कि ड्रीम गर्ल 3 नहीं है।


अगले महीने पूरी हो जाएगी स्क्रिप्ट

सूत्र के अनुसार, राज शांडिल्य एक हटके कॉमिक एंटरटेनर फिल्म लिख रहे हैं। फिल्म की कहानी एक महीने में पूरी हो जाएगी। इसके बाद अभिनेता को फिल्म की कहानी सुनाई जाएगी। अगर सब ठीक रहा, तो जल्द ही इस कॉमेडी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी। इस खबर ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है।

जल्द करण जौहर की फिल्म में दिखेंगे आयुष्मान

आयुष्मान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पहली बार करण जौहर के नेतृत्व वाले धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है। इस फिल्म को आकाश कौशिक निर्देशित करेंगे और यह एक अनोखी जासूसी कॉमेडी होगी। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म कुछ महीनों में फ्लोर पर आने वाली है। साथ ही इसके टाइटल के साथ इसकी आधिकारिक घोषणा होने वाली है। इसमें आयुष्मान के साथ सारा अली खान नजर आ सकती हैं।  

Similar News