टायर लदा कंटेनर और ट्रैक्टर में भिड़ंत के बाद आग लगी ,दो लोग जिंदा जल , एक की मौत

Update: 2024-09-21 18:57 GMT

चित्तौड़गढ़। जिले के निंबाहेड़ा थाना क्षेत्र में निंबाहेड़ा-छोटीसादड़ी मार्ग पर गांव मढ़ढा के पास कंटेनर और ट्रैक्टर के बीच हुई भिड़ंत के बाद आग लग गई।आग में ट्रेक्टर चालक जिंदा जल मरा, जबकि आग में फंसे एक युवक को ग्रामीणों ने बचा लिया वही, ट्रेलर ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

मौके पर मौजूद गांव वालों और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के बाद एक घायल को बाहर निकाल लिया। जिसकी पहचान प्रकाश (29) निवासी उज्जैन हाल निवासी निंबाहेड़ा का रूप में हुई। जिसे इलाज के लिए निबाहेंड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे उदयपुर रेफर कर दिया गया। घायल निंबाहेड़ा में ही ईंट के भट्टे पर काम करता है।






 


स्थानीय लोगों ने बताया-ट्रैक्टर पर दो लोग सवार थे। जिसमें से ट्रैक्टर ड्राइवर जिंदा जल गया। वहीं दूसरे युवक को लोगों ने बचा लिया। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं कंटेनर के अंदर कोई नहीं मिला।

घटना की सूचना पर स्थानीय सीमेंट प्लांट और नगर पालिका की दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कंटेनर को खोलकर चेक किया तो उसमें टायर भरे हुए थे। मामले की सूचना मिलने पर पूर्व विधायक अशोक नवलखा और विधायक श्रीचंद कृपलानी मौके पर पहुंचे और मामले का जायजा लिया।

डीएसपी बद्रीलाल राव ने बताया-बाड़ी की ओर से आ रहे ट्रैक्टर और निंबाहेड़ा की ओर से आ रहे कंटेनर की भिड़ंत हो गई। ट्रैक्टर बेकाबू होकर डीजल टैंक की साइड से कंटेनर से टकरा गया। जिससे आग लग गई। जिसमें ड्राइवर की जलकर मौत हो गई। वहीं एक घायल को उदयपुर रेफर किया है।

Similar News