टीम इंडिया का दिल्ली में फैन्स ने किया जबरदस्त स्वागत, पहुंची होटल मिलेंगे प्रधानमंत्री से

Update: 2024-07-04 03:02 GMT

 नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया गुरुवार सुबह भारत लौट आई। रोहित शर्मा एंड कंपनी के साथ ही टीम के सपोर्ट स्टाफ और कुछ मीडियाकर्मियों को लेकर आई एयर इंडिया की स्पेशल फ्लाइट ने सुबह 6.15 बजे नई दिल्ली में लैंड किया।इसके बाद एक-एक कर खिलाड़ी एयरपोर्ट से बाहर निकले और बस में सवार हुए। टीम यहां से आईटीसी मौर्या होटल गई। पूरे रास्ते फैन्स का हुजूम रहा। क्रिकेट प्रेमी वर्ल्ड चैंपियन्स का दीदार करने और स्वागत करने के लिए बेताब नजर आए।

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला के अनुसार, भारतीय टीम सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके घर पर मुलाकात करेगी।इसके बाद टीम कुछ देर होटल में रुकने के बाद मुंबई रवाना होगी। मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम में टीम का स्वागत होगा। यहां से खिलाड़ी खुली बस में सवार होकर नरीमन पॉइंट तक आएंगे।

भारतीय खिलाड़ी देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलेंगे. ऐसा माना जा रहा है कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया के खिलाड़ी पीएम मोदी संग ब्रेकफास्ट करेंगे. इसके बाद भारतीय खिलाड़ी मुंबई के लिए रवाना होंगे. मुंबई में भारतीय खिलाड़ी ओपन टॉप बस परेड का हिस्सा होंगे.गौरतलब है कि भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराया. इस तरह भारतीय टीम दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन बनी. इससे पहले भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2007 अपने नाम किया था.

Tags:    

Similar News