एक महीने की वैधता वाले तीन प्लान, रिचार्ज से पहले जरूर चेक करें, फायदे में रहेंगे

By :  vijay
Update: 2024-08-31 14:10 GMT

मोबाइल रिचार्ज करना अब बहुत महंगा हो गया है। ऐसा लग रहा है कि 2016 से पहले का दौर फिर से वापस आ गया है। जिन लोगों के पास दो सिम कार्ड हैं, उनकी तो अलग ही समस्या है। कुछ दिन पहले ही Jio, Airtel और Vodafone Idea ने अपने सभी प्लान महंगे किए हैं। कंपनियों के इस कदम के बाद इनके प्लान करीब 600 रुपये तक महंगे हुए हैं जिसके बाद मोबाइल यूजर्स की परेशानी बढ़ गई है। आमतौर पर इन कंपनियों के पास अधिकतर प्लान 28 दिनों वाले ही हैं लेकिन कुछ प्लान एक महीने की वैधता वाले भी हैं जिनके बारे में अधिकतर लोगों को जानकारी नहीं है। इस रिपोर्ट में हम आपको जियो, एयरटेल और वीआई के मासिक प्लान के बारे में बताएंगे।

जियो का एक महीने वाला प्लान

जियो के पास एक 319 रुपये का प्लान है जिसमें एक महीने की वैधता मिलती है यानी आपके 1 तारीख को रिचार्ज कराया है तो अगले महीने 1 तारीख को ही रिचार्ज कराना होगा। इसमें आपको 31 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान के साथ रोज 1.5GB डाटा मिलता है। इसके अलावा रोज 100 SMS और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।

 एयरटेल का एक महीने वाला प्लान

Airtel के पास एक 379 रुपये का प्लान है जिसमें रोज 2GB डाटा मिलता है। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड 5जी और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान के साथ 31 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

वोडाफोन आइडिया का एक महीने वाला प्लान

Vi का मासिक प्लान 218 रुपये है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा कुल 3GB डाटा, और 300 SMS मिलते हैं।

Similar News