हमें कोई रोक नहीं सकता, हम इस युद्ध को जीतने...', ड्रोन हमले के बाद बोले इस्राइली पीएम नेतन्याहू

By :  vijay
Update: 2024-10-19 18:37 GMT

शनिवार की सुबह लेबनान के एक ड्रोन की तरफ से कैसरिया में इस्राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के आवास पर हमला करने के बाद, पीएम नेतन्याहू ने पलटवार कि उन्हें युद्ध जीतने से कोई नहीं रोक सकता। पीएम नेतन्याहू ने कहा, हम ईरान के अन्य आतंकवादी छद्म के साथ अपनी लड़ाई जारी रख रहे हैं।

 हमें कोई रोक नहीं सकता, हम इस युद्ध को जीतने...'

उन्होंने आईडीएफ की तरफ से याह्या सिनवार की हत्या का जिक्र करते हुए कहा- दो दिन पहले हमने हमास के मास्टरमाइंड याह्या सिनवार को मार गिराया। उन्होंने आगे कहा, हम इस युद्ध को जीतने जा रहे हैं। हालांकि जब उनसे पूछा गया कि क्या कुछ उन्हें रोक सकता है, तो इस पर पीएम नेतन्याहू ने सीधे तौर पर कहा 'नहीं'।


नेतन्याहू ने जीत के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर दिया जोर

लेबनान के एक ड्रोन ने इस्राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के आवास को निशाना बनाया, जिसके बाद इस्राइली पीएम ने ईरान समर्थित आतंकवादियों के खिलाफ इस्राइल के रुख की पुष्टि की। इस दौरान नेतन्याहू ने हाल ही में इस्राइली सेना की तरफ से हमास नेता याह्या सिनवार की हत्या जिक्र किया और जीत के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर जोर दिया।

हिजबुल्ला ने इस्राइली क्षेत्र में हमला तेज करने की खाई थी कसम

इस्राइली पीएम के घर पर हमला तब हुआ जब हिजबुल्ला ने इस्राइली क्षेत्र में गाइडेड मिसाइलों और विस्फोटक ड्रोनों को तैनात करके तनाव बढ़ाने की कसम खाई। इस बीच, हिजबुल्ला ने कहा एडवांस रॉकेटों की एक 'बड़ी सलावो' ने हाइफा के पूर्व में एक सैन्य सुविधा पर हमला किया, क्योंकि उसने 23 सितंबर को शुरू हुए चल रहे संघर्ष के बीच इस्राइल पर हमलों को तेज करने की कसम खाई थी।

Similar News