चेनस्नेचर्स ने फिर की वारदात: सहेली के साथ टहल रही महिला के गले से झपटी डेढ़ तोला सोने की चेन, पीछा भी किया महिला ने हाथ नहीं आये लुटेरे

Update: 2024-08-08 09:28 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। भीलवाड़ा शहर में पुलिस गश्त के अभाव में बदमाश लगातार सक्रिय होकर आये दिन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बदमाश इतने बेखौफ हैं कि वे भीड़-भाड़ वाले इलाकों में भी वारदात करने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसी ही एक और वारदात को बीती रात बाइक सवार दो लुटेरों ने शास्त्रीनगर में खाने के बाद सहेली के साथ टहल रही महिला के गले से डेढ़ तोला सोने की चेन झपट ली। खास बात यह है कि महिला इन बदमाशों को पकडऩे उनके पीछे भी दौड़ी, लेकिन वे हाथ नहीं लग पाये। उधर, इस घटना से क्षेत्रीय महिलाओं में दहशत है।

कोतवाली सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, न्यू हाउसिंग बोर्ड, शास्त्रीनगर निवासी मधु गुप्ता पत्नी राधेश्याम गुप्ता बुधवार रात खाने के बाद अपनी सहेली ममता के साथ टहलने निकली। दोनों महिलायें घूमते हुये मोहन पान की दुकान के नजदीक गली में पहुंची थी कि पीछे से एक बिना नंबरी बाइक वहां आई। उस पर दो बदमाश सवार थे। इन बदमाशों ने मधु के गले पर झपट्टा मारकर डेढ़ तोला वजनी सोने की चेन लूट ली। अचानक घटी घटना से ये महिलायें स्तब्ध रह गई। इसके बावजूद मधु गुप्ता इन बदमाशों को रोकने के लिए उनके पीछे दौड़ी, लेकिन ये बदमाश बाइक को तेजी से भगाकर भागने में सफल रहे। इस वारदात को लेकर कोतवाली में रिपोर्ट दी है। 

Similar News