गंगापुर थाना इलाके में बड़ी चोरी-: तीन मकानों पर बदमाशों ने बोला धावा, एक मकान से तीन लाख सहित सोने-चांदी के जेवर उड़ाये

By :  prem kumar
Update: 2024-08-13 14:50 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन । जिले में बदमाश बेखौफ और पुलिस बेपरवाह है। ये ही वजह है, जिससे कि आये दिन ये बदमाश वारदात को अंजाम देकर आमजन की खून-पसीने की कमाई पर हाथ साफ कर रहे हैं। ताजा वारदात जिले के गंगापुर थाना इलाके के आलोली गांव में हुई, जहां रात में चोरों ने तीन मकानों पर धावा बोला। चोर एक मकान से तीन लाख की नकदी सहित लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवरात चुरा ले गये, जबकि दो मकानों से उनके हाथ कुछ नहीं लग पाया। उधर, इस वारदात के बाद ग्रामीण सहमे हुये हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, आलोली गांव में रहने वाले रामलाल पुत्र कल्याण लुहार बीती रात परिवार सहित मकान में सो रहे थे। रात 12 बजे बाद बदमाशों ने खिडक़ी तोडक़र रामलाल के घर में प्रवेश किया। बदमाशों ने रामलाल के बेटे रतन के सिराहने रखी चॉबी निकाली और पेटी का ताला खोलकर उसमें रखे तीन लाख रुपये नकद, 6 किलो चांदी के चार कंदौरे, डेढ़ किलो चांदी के पायजैब, एक तोला सोने की दो रखड़ी, तीन तोले की तीन झुमरियां, 5 तोला के दो टड्डा, ढाई तोला के पाटिये, चार तोला सोने के छह जोड़ी रामनामी- मांदलिया चुरा लिये। पुलिस का कहना है कि वारदात के दौरान परिवार के किसी सदस्य ने चोरों की आहट तक नहीं सुनीं। इसी गांव में चोरों ने भंवर सिंह व गजेंद्र सिंह के मकानों के भी ताले चटका दिये, लेकिन यहां से चोरों के हाथ कुछ नहीं लग पाया।बदमाश ये माल लेकर फरार हो गये। उधर, सुबह जाग होने पर गृहस्वामी को चोरी का पता चलने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आलोली जाकर मौका देखा और गृहस्वामी से रिपोर्ट प्राप्त की। पुलिस अब सीसी टीवी कैमरों की फुटेज खंगालते हुये बदमाशों का सुराग तलाशने में जुटी है। वहीं दूसरी और इस बड़ी वारदात से ग्रामीण सहमे हुये हैं। 

Similar News