उदयपुर- तनाव के हालात, पुलिस बल तैनात

By :  prem kumar
Update: 2024-08-21 09:06 GMT

 उदयपुर। भारत बंद के बीच बड़ी खबर सामने आई है। उदयपुर के मोचीवाड़ा इलाके में तनाव के बीच पुलिस बल तैनात किया गया है। दरअसल, मोचीवाड़ा स्थित मंदिर के पास झूठन डालने पर बवाल मच गया। इस घटना को लेकर समाज के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। ऐसे में सुरक्षा के लिहाज से बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

पुलिस के मुताबिक उदयपुर के मोचीवाड़ा इलाके में देर रात अज्ञात व्यक्ति ने मंदिर के पास मांस के टुकड़े फेंक दिए थे। आज सुबह जब लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तभी घटना से गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दयिा और नारेबाजी की। इस पर पुलिस अधिकारियों ने लोगों से समझाइश की और मामला शांत कराया। फिलहाल, मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

 बाजारों में पसरा सन्नाटा

इधर, भारत बंद के चलते उदयपुर के बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ है। बापू बाजार, शक्ति नगर, देहली गेट सहित के आसपास के बाजारों में दुकानें बंद है। उदयपुर में आज स्कूलें खुली। लेकिन, कई स्कूलों में कम ही संख्या में बच्चे पहुंचे। कई जगह परिजन आज परिजनों ने अपने बच्चों को स्कूल ही नहीं भेजा। हालांकि, बंद से आवश्यक सेवाओं एम्बुलेंस, अस्पताल, मेडिकल स्टोर, डेयरी और पेट्रोल पंप को बाहर रखा है। बंद के चलते शहरभर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम है।

Similar News