चार दिव्यांग बेटियों के साथ पिता ने की खुशकुशी

By :  prem kumar
Update: 2024-09-28 12:31 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली के रंगपुर इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी चार बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि चारों लड़कियां दिव्यांग थी। पुलिस ने घर की पांचों की लाश बरामद की। बिहार निवासी 50 वर्षीय हीरालाल परिवार सहित रंगपुरी गांव में किराए के मकान में रहता था। 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, हीरालाल पेशे से कारपेंटर था। एक साल पहले उसकी पत्नी की मौत कैंसर से हो गई थी। परिवार में बेटी नीतू (18), निशि (15), नीरू (10) और निधि (8) थे। 

सल्फास के पाउस घर से मिले

चारों बेटियों के दिव्यांग होने से चलने-फिरने में असमर्थ थी, जिस कारण हीरालाल परेशान रहता था। पत्नी की मौत के बाद वह तनाव में था। पुलिस को मौके से सल्फास के पाउच मिले हैं। 

पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

दिल्ली पुलिस ने कहा कि वसंत कुंज के रंगपुरी गांव में एक व्यक्ति और उसकी चार बेटियों ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घर का ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला।

  पत्नी की मौत के बाद टूट गया था हीरालाल

मृतक परिवार के पड़ोसी रतन ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि केयरटेकर ने फोन करके उनके बारे में पूछा। उसने मुझे घर के अंदर व आसपास बदबू और मक्खियों के बारे में बताया। हमनें उन्हें दो से तीन दिनों से नहीं देखा था।

Similar News