गौतस्करों ने तोड़ा मुजरास टोल प्लाजा का बैरियर, तस्कर भागा, भीड़ ने फूंकी बोलेरो

By :  prem kumar
Update: 2024-09-28 14:20 GMT

 भीलवाड़ा संपत माली। गौतस्करी में लगी पिकअप को गुस्साये लोगों ने फूंक दिया। इससे पहले भागती पिकअप का गौभक्तों ने पीछा किया तो चालक मुजराज टोल का बैरियर तोड़ता हुआ भागा और हीराखेड़ी के पास पिकअप खड़ी कर फरार हो गया। गुस्साये लोगों ने गायों को मुक्त कराने के बाद पिकअप को फूंक दिया। घटना, 26 सितंबर रात की बताई गई है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। हालांकि भीलवाड़ा हलचल न्यूज ऐप इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Full View


मिली जानकारी के अनुसार, 26 सितंबर की रात गौभक्तों को सूचना मिली कि कोटा में पंजीकृत नंबरों की एक बोलेरो पिकअप जो अजमेर से चित्तौडग़ढ़ की ओर जा रही है, उसमें गौवंश भरा है। इस सूचना पर मंडपिया ओवरब्रिज के नजदीक गौभक्तों ने पिकअप को रुकवाना चाहा तो चालक पिकअप को तेजगति से बाइपास की ओर भगा ले गया। इसके बाद गौभक्तों ने पिकअप का पीछा किया तो चालक इस पिकअप को राजसमंद हाइवे पर ले गया। तेज गति से भगाते हुये चालक ने मुजरास टोल प्लाजा का बैरियर तोडक़र पिकअप को निकाल लिया। ऐसे में पीछा करते हुये गौभक्त टोल से लौट गये। उधर, पिकअप चालक आगे जाकर पिकअप को राशमी थाना इलाके में हीराखेड़ी के आस-पास ले गया, पिकअप को लावारिस हालत में छोडक़र पैदल ही भाग छूटा। इस दौरान भीड़ जुट गई । इस पिकअप में करीब दस-ग्यारह गौवंश थे, जिन्हें पिकअप से निकाल कर छोड़ दिया।

वायरल वीडियो के अनुसार, भीड़ ने तस्करों की पिकअप को आग लगा दी, जिससे पिकअप जल गई। उधर, जानकारी मिली है कि कुछ लोगों ने इस पिकअप की सूचना गंगापुर थाने में दी। गंगापुर थाना प्रभारी फूलचंद का कहना है कि गौतस्करी की सूचना मिली थी और पुलिस ने नाकाबंदी भी की, लेकिन पिकअप नहीं आई।   

Similar News