ऑनलाइन ठगी का मामला-रोडवेजकर्मी का बस में चुराया मोबाइल, फिर नेट बैंकिंग से 18 ट्रांजेक्शन कर खाते से पार किए 7.7 लाख रुपए, अब दर्ज करवाया केस

Update: 2024-07-31 15:12 GMT

 भीलवाड़ बीएचएन। ऑन लाइन ठगी का एक नया मामला सामने आया है। यहां बस में सफर के दौरान रोडवेज कर्मचारी का मोबाइल चोरी करने के बाद चोर ने नेटबैंकिंग से 18 ट्रांजेक्शन कर 7.7 लाख रुपये खाते से पार कर लिये। वारदात का पता रोडवेजकर्मी को सोमवार को तब चला जब वह बैंक में एंट्री कराने गया। इसके बाद आज प्रताप नगर थाने में केस दर्ज करवाया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बापूनगर निवासी और भीलवाड़ा रोडवेज डिपो में कार्यरत दिनेश कोठारी 19 जुलाई को बस स्टैंड से रोडवेज बस में बैठकर बापूनगर तक आये। यहां वे बस से उतर कर घर चले गये। इस दौरान बस में ही किसी बदमाश ने कोठारी का मोबाइल चुरा लिया। इसके बाद इस मोबाइल से श्ूपीआई नेट बैंकिंग के जरिये कोठारी के बैंक खाते से 18 ट्रांजेक्शन कर 7 लाख 7 हजार 180 रुपये उड़ा लिये।

कोठारी इस वारदात के बाद सोमवार को एंट्री कराने बैंक गये तब उन्हें इस ऑन लाइन ठगी का पता चला। इसके बाद बुधवार को प्रताप नगर थाने में केस दर्ज करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Similar News