लोधा हत्याकांड- लापरवाही बरतने वाले तीन पुलिसकर्मी निलंबित, तीनों बजरी माफिया 5 दिन की पुलिस कस्टडी में

By :  prem kumar
Update: 2024-08-02 14:47 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन । फूलियाकलां के रामलाल लोधा की हत्या के मामले में लापरवाही बरतने पर तीन कांस्टेबल को शाहपुरा जिला पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया। इस बीच मामले में गिरफ्तार तीन बजरी माफियाओं को पुलिस ने आज अदालत में पेश कर 5 दिन पुलिस कस्टडी में लिया है। इस बीच, आरोपितों से पुलिस ने वारदातस्थल की मौका तस्दीक करवाई है।

फूलियाकलां थाना पुलिस के अनुसार, कस्बा निवासी रामलाल 53 पुत्र हरदेव लोधा मानसी नदी किनारे स्थित खेत की रखवाली कर वहीं रहता था। वह 28 जुलाई की रात को खेत पर था, जिसकी अल सुबह बजरी माफियाओं ने हमला करने के बाद ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी थी। मृतक के भतीजे बंशी लाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने रलायता निवासी देवकिशन 19 पुत्र द्वारका प्रसाद गुर्जर, विक्रम उर्फ कैलाश 21 पुत्र महावीर जाट निवासी लामरोडो का चौक फूलियाकलां व दिनेश 24 पुत्र सांवर जाट निवासी रलायता पुलिस थाना फूलियाकलां को गिरफ्तार किया था। तीनों को शुक्रवार को अदालत में पेश करने पर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। पुलिस अब वारदात में प्रयुक्त वाहन की बरामदगी के प्रयास कर रही है। इस बीच, आज पुलिस ने तीनों आरोपितों से वारदातस्थल की मौका तस्दीक भी करवा ली है।  

उधर शाहपुरा जिला पुलिस अधीक्षक राजेश कावट ने इस हत्याकांड में लापरवाही बरतने के आरोप में फुलिया थाने के कस्टेबल श्याम सुंदर, गोविंद और राकेश को निलंबित कर दिया। निलंबन अवधि के दौरान इनका मुख्यालय शाहपुरा पुलिस लाइन किया गया है 

Similar News