अजब चोर, गजब की चोरी-: सौ, पचास और बीस के नोटों की गड्डियां छोड़ सिर्फ दो सौ की गड्डी ले गया चोर

By :  prem kumar
Update: 2024-08-27 12:40 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। जहाजपुर में अजब चोर ने गजब चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। दरअसल एक सूने मकान में घुसा चोर घर में रखी 100, 50 और 20 के नोटों की गड्डियों को छोडक़र सिर्फ 200 रुपये की एक गड्डी चुरा ले गया। इस गड्डी से भी एक नोट निकाल कर वहीं छोड़ गया। चोरी की यह वारदात कस्बे में चर्चा का विषय बनी है।

मिली जानकारी के अनुसार, जहाजपुर में महालक्ष्मी मंदिर छीपों का मोहल्ला में रहने वाले नृसिंह प्रकाश पुत्र कैलाशचंद्र शुक्ला के घर यह वारदात हुई। वे, 25 अगस्त को सुबह दस बजे पूजा करवाने के लिए पचानपुरा गांव गये थे। इसके बाद तीन बजे जब वे लौटकर आये तो कमरे पेटी के साथ ही कागजात, फाइलें, बैंक की डायरियां, कपड़े और बिस्तर बिखरे पड़े थे। पेटी का ताला भी टूटा हुआ था। पेटी में 37 हजार रुपये रखे थे। ये नोट 200, 100, 50 व 20 रुपये के नोटों की फ्रेश गड्डियों के रूप में थे। सभी नोट सिरियल नंबर से थे।

चोर ने इन गड्डियों में से केवल 200 रुपये की एक गड्डी चोरी की, जिसमें से भी एक नोट वहीं छोड़ दिया। इस नोट के अलावा 100, 50 व 20 रुपये की नोटों की गड्डियां भी चोर घर में ही छोड़ गया। गृहस्वामी ने जहाजपुर थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि उसके घर से चोर19 हजार 800 रुपये ही चोरी कर ले गया। उधर, चोरी की यह वारदात कस्बे के बाशिंदों में चर्चा का विषय बना हुआ है। फिल्हाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी। 

Similar News