कोठारी नदी में बाइक सहित बह गया बुजुर्ग, लोकल तैराकों ने बचाई जान

By :  prem kumar
Update: 2024-09-12 08:13 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। बारिश के चलते जिलेभर में नदी नालों में पानी का तेज बहाव है और आये दिन लोग लापरवाही बरतते हुये अपनी जान जोखिम में डालकर पुलिया पार कर रहे हैं। ऐसी ही लापरवाही आज एक बुजुर्ग को उस वक्त भारी पड़ गई, जब वह कोठारी नदी पर बने पुलिया को बाइक से पार कर रहा था। बैलेंस बिगडऩे के बाद बुजुर्ग बाइक सहित नदी में जा गिरा। गनीमत रही कि आस-पास लोकल तैराक मौजूद थे, जिन्होंने बुजुर्ग को बाहर निकाल लिया।

मिली जानकारी के अनुसार, करेड़ा थाने के डेलांस गांव से गुजर रही कोठारी नदी की पुलिया पर पानी आया हुआ है। इसके बावजूद एक बुजुर्ग बाइक से इस पुलिया को पार करने लगा, जो पानी के तेज बहाव के चलते अनियंत्रित होकर बाइक सहित नदी में जा गिरा और बहने लगा। इस दौरान पुलिया के पास लोकल तैराक मौजूद थे, जिन्होंने बिना समय गंवाये नदी में छलांग लगाकर अथक प्रयास के बाद इस बुजुर्ग को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। इसके बाद बुजुर्ग की बाइक को भी ये तैराक नदी से बाहर ले आये।

स्कूल की बाउंड्री गिरी- उधर, गुलाबपुरा क्षेत्र के बालिका माध्यमिक विद्यालय की बाउंड्री वॉल गिर गई। पास ही मौजूद फल व्यापारी मलबे की चपेट में आने से घायल हो गया। उसे गुलाबपुरा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

Similar News