दिनदहाड़े युवक का अपहरण,: मारपीट कर हाथ तोड़ा, छह घंटे कैद में रखने के बाद जंगल में छोड़ भागे, एसयूवी में सवार थे बदमाश

By :  prem kumar
Update: 2024-10-19 07:34 GMT

 भीलवाड़ा विजय/ संपत । आसींद में बदमाशों ने एक बार फिर बेखौफ होकर अपहरण की वारदात को अंजाम दिया है। एसयूवी में सवार बदमाशों ने पीडब्लूडी के बाहर से नेगडिय़ा के युवक को अगवा कर लिया और जंगल में ले जाने के बाद उसके साथ गंभीर मारपीट कर हाथ तोड़ दिया। छह घंटे कैद में रखने के बाद अपर्हृत युवक को ये बदमाश बागौर-गंगापुर के बीच जंगल में पटकने के बाद फरार हो गये। पीडि़त युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

स्टांप लिखवाने गया था चौकी पर

नेगडिय़ा निवासी पीडि़त नंदलाल 32 पुत्र नारायण खारोल ने बताया कि वह, शुक्रवार शाम चार बजे करीब स्टांप लिखाने चौकी पर गया था। जहां से वह पीडब्लूडी ऑफिस गया। जब वह, पीडब्लूडी से बाहर आया तो उसे एसयूवी से आये लोगों ने अगवा कर लिया। ये लोग उसे एसयूवी में डालकर ले गये।

जंगल में ले जाकर की मारपीट

नंदलाल का कहना है कि अपहरण, विकास व उसके चार-पांच साथियों ने किया। ये लोग उसे वहां से जंगल में ले गये। जहां आरोपितों ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। एक हाथ तोड़ दिया। इसके बाद ये लोग उसे बागौर-गंगापुर के बीच जंगल में ले गये।

छह घंटे कैद में रखा, फिर पटक गये जंगल में

नंदलाल ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उसे शाम चार बजे अगवा किया। इसके बाद ये लोग उसे इधर-उधर घूमाते हुये जंगल में ले जाकर मारपीट करते रहे। करीब छह घंटे उसे बंधक बनाकर रखा। इसके बाद उसे बागौर-गंगापुर के बीच जंगल में पटककर फरार हो गये।

पुलिस ने बताया यह कारण

आसींद थाने के एएसआई श्रवण लाल ने बताया कि नंदलाल व आरोपित पक्षों के बीच विवाद चल रहा है। अब तक जानकारी यह निकल कर सामने आई कि एक वाहन का सौदा कराने में नंदलाल ने मध्यस्तथा की थी। बाद में यह सौदा बिगड़ गया। इसी को लेकर आरोपित, पीडि़ नंदलाल से रंजिश रखे थे। फिल्हाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पायेगी।  

Similar News