आदमखोर का चौथा शिकार,: लेपर्ड ने पांच साल की बच्ची को नोचा , कई टुकड़ों में मिला शव

Update: 2024-09-26 03:29 GMT


उदयपुर । जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र के कुडाऊ गांव की 5 साल की बच्ची को लेपर्ड ने अपना शिकार बनाते हुए जान ले ली । ग्रामीणों ने में बालिका को तलाशने गए तो उनके होश उड़ गए। झाड़ियों के बीच बच्ची की कटी हुई हथेली मिली। उससे कुछ दूर आगे उसका शव पड़ा था।

जानकारी के अनुसार कल शाम करीब सात बजे मजावद ग्राम पंचायत के कुडाऊ गांव की भील बस्ती में रहने वाली 5 साल की बच्ची सूरज नाले के पास हाथ-पांव धो रही , उसी समय सूरज पुत्री गमेर लाल गमेती पर लेपर्ड ने हमला कर दिया। आस-पास खड़े बच्चों के चिल्लाने पर गांव वाले पहुंचे और सूरज को खोजने निकले।

बालिका को ढूंढते हुए गांव वाले जंगल के पास पहाड़ी इलाके में पहुंचे। थोड़ी दूरी पर बच्ची की कटी हथेली मिली। उससे थोड़ा आगे बढ़ने पर बच्ची का क्षत-विक्षत शव मिला। बच्ची के चेहरे और बाएं हाथ को लेपर्ड खा गया था। रात में ही गोगुंदा मुख्यालय पर सूचना मिली तो थानाधिकारी शैतान सिंह मौके पर पहुंचे। बाद में वन विभाग की टीम भी पहुंच गई।

अब तक चार का कर चुका है शिकार

गोगुंदा थाना क्षेत्र के छाली ग्राम पंचायत के उंडीथल, भेवड़िया व उमरिया में लेपर्ड तीन लोगों की जान पहले ही ले चुका है। 25 सितंबर की रात को यह चौथी घटना हो गई।

Similar News