दो शव मिले, एक नाले में व दूसरा नाले के पास, फैली सनसनी

By :  prem kumar
Update: 2024-08-25 06:01 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। शहरी क्षेत्र में रविवार सुबह दो लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। एक शव नाले में व दूसरे का नाले के पास मिला। घटना बड़ला चौराहा और लैंड मार्क होटल के नजदीक की बताई गई है। दोनों शव जिला अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिये गये। एक मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

Full View


कोतवाली पुलिस के अनुसार, बड़ला चौराहा के नजदीक स्थित नाले में लोगों ने एक व्यक्ति का शव तैरता देखकर अभयकमांड सेंटर को सूचना दी। इसके चलते पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को नाले से निकलवाया, जिसकी पहचान मूलतया जाशमा, कपासन हाल कावांखेड़ा कच्ची बस्ती निवासी प्रभुलाल 45 पुत्र नारायणलाल हरीजन के रूप में कर ली गई।

एएसआई मदनलाल सुथार ने बताया कि प्रभुलाल, पत्नी लक्ष्मी और बेटे के साथ यहां किराये से रहकर बीएसएल फैक्ट्री में मजदूरी कर रहा था। वह 20 अगस्त को घर से निकला और 21 अगस्त तक नहीं लौटा। इसके चलते परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। जब उसका कहीं पता नहीं चला तो 23 अगस्त को पत्नी लक्ष्मी ने कोतवाली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है।

उधर, दूसरा शव प्रताप नगर थाना इलाके में खडेश् वरी महाराज मंदिर के पास एक नाले के नजदीक पड़ा मिला। मृतक 45 से 50 साल का होकर भिखारी प्रतित हो रहा है। प्रताप नगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान के प्रयास किये, लेकिन उसे किसी ने नहीं पहचाना। ऐसे में शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Similar News