मदार-उदयपुर ट्रेन से कटकर दो की मौत: युवक ने ट्रैक पर लेटकर जान दी, चपेट में आई महिला

By :  prem kumar
Update: 2024-08-30 08:15 GMT


 



 भीलवाड़ा बीएचएन। मदार से उदयपुर जाने वाली  ट्रेन के आगे लेटकर एक युवक ने खुदकुशी कर ली, जबकि एक महिला की इसी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। ये घटनायें मांडल थाने के डोडवानिया का खेड़ा रेलवे लाइन व पुर थाने के समेलिया फाटक पर हुई। दोनों ही शवों की अभी पहचान नहीं हो पाई। इन शवों को पुलिस ने मोर्चरी भिजवा दिया है। पुलिस शवों की पहचान के प्रयास कर रही है।



 


मांडल थाने के सहायक उप निरीक्षक रामलाल मीणा ने बीएचएन को बताया कि शुक्रवार सुबह सूचना मिली कि धूंवाला स्टेशन से आगे डोडवानिया का खेड़ा रेलवे लाइन पर एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां एक युवक की गर्दन कटी लाश मिली। पुलिस ने मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों से जानकारी ली तो उनका कहना था कि युवक अचानक दौडक़र ट्रैक के पास आया और गर्दन को ट्रैक पर रखकर लेट गया, तभी मदार-उदयपुर  ट्रेन आ गई। इस ट्रेन से युवक की गर्दन कटकर अलग हो गई। युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 22 से 25 साल का यह युवक ब्लैक रंग की जींस और ब्लूलाइनिंग वाली शर्ट पहने हैं और उसके दाहिने हाथ पर किशन गुदा है। पुलिस शव की पहचान के प्रयास कर रही है।

उधर, एक अन्य घटना चित्तौडग़ढ़ रेल मार्ग पर इसी मदार-उदयपुर ट्रेन से घटित हुई। कोतवाली थाने के एएसआई कैलाशचंद्र मीणा ने बताया कि समेलिया फाटक पर एक महिला ट्रेन की चपेट में आकर उछलकर दूर जा गिरी। महिला का सिर फट गया। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। महिला करीब 40 वर्षीय है और वह घाघरा-लुगड़ी पहने है। उन्होंने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से यह जानकारी देते हुये बताया कि महिला कई दिनों से इसी क्षेत्र में घूमती-फिरती नजर आई। यह महिला विक्षिप्त बताई गई है। एएसआई मीणा ने बताया कि घटनास्थल पुर थाना इलाके में होने से वहां सूचना दी गई। दीवान पीरूलाल ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लिया, जिसे मोर्चरी भिजवा दिया गया। पुलिस का कहना है कि महिला के शव की पहचान भी अभी नहीं हो पाई है।

Similar News