डूबने से दो युवकों की मौत: लापता युवक का कुएं में मिला शव

By :  prem kumar
Update: 2024-09-05 14:51 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। भीलवाड़ा और शाहपुरा जिलों में दो युवकों की तालाब में डूबने से मौत हो गई, जबकि एक लापता युवक का शव कुएं में मिला। तीनों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये गये।

सदर थाने के दीवान जेपी शर्मा ने बताया कि कोदूकोटा तालाब में ग्रामीणों को गुरुवार सुबह एक युवक का शव तैरता मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को बाहर निकलवाया, जिसकी पहचान कोटड़ी थाने के चतरपुरा गांव निवासी कालू 36 पुत्र कन्हैयालाल गाडरी के रूप में हुई। शर्मा ने बताया कि कालू बुधवार को कोदूकोटा से अपने गांव जाते समय पैर फिसलने से तालाब में जा गिरा और डूब गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

इसी तरह शाहपुरा थाने के एएसआई सोराज ने बताया कि तहनाल गेट निवासी मुकेश 30 पुत्र भैंरू गुर्जर आज दोपहर दो बजे पिवनिया तालाब में नहाने गया, जो पानी में डूब गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोकल तैराक व एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलवाया। करीब तीन घंटे बाद मुकेश का शव तालाब से निकाला जा सका।

इसी तरह शाहपुरा में ही रैगर बस्ती के नजदीक स्थित एक कुएं में युवक का शव मिला। युवक की पहचान रैगर बस्ती निवासी सीताराम 30 पुत्र हरीकिशन रैगर के रूप में की गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि सीताराम 3 सितंबर को घर से निकला था, जो लौटकर नहीं आया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

 

Similar News