युवक की अपहरण के बाद हत्या: मेनाल के जंगल में फंदे से झुलता मिला शव

By :  prem kumar
Update: 2024-08-25 15:09 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। शाहपुरा थाने के बीरधोल गांव के एक युवक को अगवा कर उसकी हत्या कर दी गई। दरअसल, युवक दोपहर में घर से निकला था। इसके बाद उसने अपने मौसेरे भाई को फोन कर खुद के अपहरण कर बात कही थी। मोबाइल लोकेशन के आधार पर तलाश करने पर युवक का शव मेनाल के जंगल में पेड़ से लटका मिला। कोटड़ी पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी। पुलिस अब हत्या और आत्महत्या दोनों ही एंगल से मामले की जांच कर रही है।

कोटड़ी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बीएचएन को बताया कि बीरधोल निवासी नंदलाल उर्फ भैंरू 27 पुत्र लादूलाल तेली शनिवार दोपहर 12 से 12:30 बजे के बीच घर से निकला था। इसके बाद उसने अपने मौसेरे भाई रमेश तेली को फोन कर कहा कि उसका अपहरण कर लिया गया है। उसे अपहरणकर्ताओं ने जंगल में पटक रखा है। हालांकि नंदलाल ने उक्त स्थान की जानकारी रमेश को नहीं दी।

इसके बाद कोटड़ी पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर नंदलाल की तलाश की तो लोकेशन मेनाल के जंगल में आई। इस पर कोटड़ी पुलिस ने बेगूं पुलिस से संपर्क कर उक्त स्थान पर भेजा, जहां नंद लाल का शव जंगल में पेड़ से रस्सी के सहारे झुलता मिला। बेगूं पुलिस की सूचना पर कोटड़ी थाना प्रभारी सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और रात को शव को फंदे से उतरवा कर कोटड़ी अस्पताल ले आये, जहां शव को मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया। इसके बाद रविवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

इस दौरान मृतक के मामा रासेड़ निवासी शंकर तेली ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण कर हत्या करने की रिपोर्ट पुलिस को दी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी। पुलिस अब हत्या और आत्महत्या के एंगल से इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। 

Similar News