जहाजपुर में हुई घटना के विरोध में कोटड़ी व बिजौलियां बन्द

Update: 2024-09-16 06:47 GMT

भीलवाड़ा । सर्व हिंदू समाज के आव्हान पर आज पूरे दिन बिजौलियां बन्द रहेगा। बन्द का आयोजन शाहपुरा जिले के जहाजपुर में जलझूलनी एकादशी पर बेवाण पर हुए पथराव की घटना एवं विधायक गोपीचंद मीणा सहित भक्तों को घायल करने के विरोध में किया गया। उधर कोटड़ी भी बन्द रखा गया है ।

सर्व हिंदू समाज ने पंचायत चौक से तहसील कार्यालय तक पैदल मार्च निकाल हजारों की संख्या में उपस्थित होकर प्रदेश भर में बार बार हिंदू आयोजनों पर हो रहे हमले और घटनाओं को लेकर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

मुख्यमंत्री के नाम सर्व हिंदू समाज ने तहसीलदार इमरान को ज्ञापन दिया है। ज्ञापन में प्रदेश के जहाजपुर, भीलवाड़ा के सांगानेर, बांसवाड़ा के गणेश पांडाल, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर भीलवाड़ा में गाय की पूंछ काटकर मंदिर में फैंकने, उदयपुर में नाबालिग द्वारा देवराज हत्याकांड, झालावाड़ केबकानी में मुस्लिमों द्वारा दलित परिवार के घर में घुसकर महिलाओं पर हमला, रामगंज मण्डी में शिवलिं तोड़ा सहित विभिन्न मामलों में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी प्रभावी कार्रवाई नहींाहने को देखते हुए बारावफात पर मुस्मि समाज द्वारा निकाले जाने वाले जुलूस को हिंदू मंदिरों के बाहर से नहीं निकालने की भी चेतावनी दी है। अन्यथा किसी भी प्रकार की घटना का जिम्मेदार प्रशासन होगा। 




 


Similar News