पुलिस और तस्करों के बीच फायरिंग, नहीं आये पकड़ में, डोडा-चूरा भरी स्कॉर्पियो छोड़ भागे तस्कर

Update: 2024-10-11 08:26 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। मादक पदार्थ तस्करी कर ले जा रही स्कॉर्पियो का स्टॉप स्टिक से टायर ब्रर्स्ट करने के बाद तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस व तस्करों के बीच दो-दो राउंड फायरिंग हुई। गनीमत रही कि इस घटना में कोई पुलिसकर्मी हताहत नहीं हुआ। उधर, फायरिंग करते हुये दोनों तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। वहीं पुलिस ने तस्करों की स्कॉर्पियो को 392 किलो डोडा-चूरा के साथ जब्त कर लिया। घटना बीती देर रात गाडरमाला-गुरलां रोड पर हुई। पुलिस फरार तस्करों को पकडऩे के प्रयास में जुटी है।

तस्करी की सूचना पर नाकाबंदी, स्टॉप स्टीक से ब्रर्स्ट किया टायर

मिली जानकारी के अनुसार, जयपुर सीआईडी क्राइम ब्रांच से कारोई पुलिस को मादक पदार्थ तस्करी की सूचना मिली। इसके चलते कारोई पुलिस ने गाडरमाला-गुरलां मार्ग पर नाकाबंदी लगाई। देर रात काले रंग की एक स्कॉर्पियो आई, जिसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो चालक ने स्पीड बढ़ा दी। ऐसे में पुलिस ने सडक़ बिछाई स्टॉप स्टिक पर चढ़ी स्कॉर्पियो का टायर बस्र्ट हो गया।

तस्करों ने की फायरिंग, पुलिस ने की जवाबी कार्रवाई

सूत्रों का कहना है कि इसके बावजूद करीब आधा किलोमीटर तक तस्कर इस स्कॉर्पियो को भगाते रहे। ऐसे में पुलिस ने तस्करों का पीछा किया। इसके चलते तस्करों ने स्कॉर्पियो को चालू हालत में खड़ा कर दिया और पुलिस पर दो राउंड फायरिंग कर मौके से भाग निकले। हालांकि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुये दो राउंड फायरिंग की। गनीमत रही कि पुलिस को गोली नहीं लगी। पुलिस ने स्कॉर्पियो की तलाशी ली।

स्कॉर्पियो में 22 कट्टों में भरा मिला 392 किलो डोडा-चूरा

पुलिस को स्कॉर्पियो की तलाशी में 22 कट्टे रखे मिले। उनमें डोडा-चूरा भरा था। पुलिस ने कट्टों में भरे डोडा-चूरा का तोल करवाया, जो 392 किलो पाया गया। पुलिस ने डोडा-चूरा सहित स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया। साथ ही फरार दोनों तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। उधर पुलिस को तस्करों की फायरिंग के बाद मौके पर गोलियों के दो खोल मिले हैं।

जिलेभर में नाकाबंदी, की जा रही है तस्करों की तलाश

पुलिस पर फायरिंग कर स्कॉर्पियो छोड़ भागे तस्करों को पकडऩे के लिए जिले भर में रात से ही नाकाबंदी करवा दी गई, लेकिन फिल्हाल ये तस्कर पुलिस के हाथ नहीं लग पाये। पुलिस को मुठभेड़ स्थल पर तलाशी के दौरान तस्करों की ओर से किये दो राउंड खोल मिले हैं।

Similar News