हमेशा लड़ाई-झगड़ा करती थी बहू: ससुर ने बहू को 6 टुकड़ों में काटा, नदी किनारे दफनाया

By :  vijay
Update: 2024-10-23 13:33 GMT

धनबाद जिले के बलियापुर थाना क्षेत्र के दुधिया गांव की बेटी गीता देवी की हत्या बोकारो जिले के नावाडीह थाना क्षेत्र के दहियारी गांव में उसके ससुर ने कुल्हाड़ी से काट कर दी. एक ससुर ने खान फेंकने पर गुस्से में आकर गीता देवी (32 वर्ष) को मार डाला. घटना 19 अक्तूबर की है. पुलिस ने आरोपी ससुर मिलन रजवार (58) को गिरफ्तार कर लिया है. मृतका गीता देवी का मायका धनबाद जिले के बलियापुर थाना क्षेत्र के दुधिया गांव में है. ससुर ने बहू की हत्या के बाद उसके शव को छह टुकड़ों में काट कर उसे बोरा में बांध कर साइकिल से ले जाकर जमुनिया नदी किनारे दफना दिया. नावाडीह पुलिस ने बुधवार को मृतका का शव जमुनिया नदी से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 बताया जाता है कि बलियापुर के दुधिया गांव की रहने वाली शादीशुदा महिला गीता देवी के साथ नावाडीह के दहियारी गांव निवासी मिलन रजवार के बेटे सूरज रजवार उर्फ डबलू ने पिछले साथ कोर्ट मैरिज की थी. गीता देवी का पहले से एक 12 वर्ष का पुत्र है, जो वह मायके में छोड आयी थी.इधर, आरोपी ससुर मिलन रजवार का कहना है कि उसकी बहू गीता देवी का व्यवहार उनलोगों के साथ अच्छा नहीं था. वह अक्सर लडाई झगड़ा करती थी. 19 अक्तूबर को पुत्र सूरज रवार रोजी रोजगार के लिए धनबाद गया था. मेरी पत्नी किसी काम से बाहर गयी थी. घर पर सिर्फ हम और बहू थे. दोपहर को खाना मांगा, तो उसने खाना मुझे फेंक कर दिया, जो मेरे बदन पर गिर गया. इससे उसे गुस्सा आ गया और कुल्हाड़ी से बहू का गला काट दिया. इससे उसकी मौत हो गयी

इसके बाद घर में शव को छह टुकड़ों में कांट कर कपड़ा से लपेटकर बोरा में भर दिया और साइकिल से ले जाकर जमुनिया नदी किनारे दफना दिया. देर शाम पत्नी व बेटे के घर लौटने के बाद उनलोगों बहू की खोजबीन की, तो वह नहीं मिली. परिजनों व ग्रामीणों ने कडाई से मिलन रजवार से पूछताछ की, तो उसने बहू की हत्या कर शव को जमुनिया नदी में दफनाने की बात कबूली. इसके बाद नावाडीह पुलिस को सूचना दी गयी. पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को शव को नदी किनारे से बरामद कर लिया है.

Similar News