सब्जी मंडी में पलक झपकते ही लाखों रुपयों से भरा थैला गायब, वारदात सीसीटीवी में कैद

By :  vijay
Update: 2024-10-26 14:57 GMT

पूगल रोड स्थित शहर की सबसे व्यस्ततम सब्जी मंडी में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक व्यापारी का लाखों रुपये से भरा थैला चुटकियों में गायब हो गया। व्यापारी की नज़र थोड़ी देर के लिए थैले से हटी और इसी पल का फायदा उठाकर एक चालाक चोर मौके पर हाथ साफ कर गया।

मंडी के 16 नंबर शॉप सर्वोदय बस्ती निवासी अजीज ने किराए पर ले रखी है। शनिवार सुबह वह किसी व्यापारी का हिसाब करने के लिए यह रकम लाया था। इस दौरान उसने रुपयों से भरा थैला बाहर रख दिया। खुद किसी काम में लग गया। अचानक एक युवक वहां पहुंचा और रुपयों से भरा थैला लेकर वहां से रफूचक्कर हो गया। चोरी की यह घटना मंडी में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि चोर ने पूरी प्लानिंग के साथ इस वारदात को अंजाम दिया। जैसे ही व्यापारी अपने ग्राहकों में व्यस्त हुआ, चोर ने पास आकर बड़ी तेजी से थैला उठाया और भीड़ में गायब हो गया। उसकी चालाकी इतनी थी कि आसपास के किसी भी व्यक्ति को शक तक नहीं हुआ।

फिलहाल मुक्ता प्रसाद थाना पुलिस ने फुटेज के आधार पर उस चोर को तलाश रही है जिसने कुछ सेकेंड में लाखों का नुकसान करा दिया। मंडी व्यापारियों में इस घटना के बाद से चिंता का माहौल है। सभी ने पुलिस से मंडी की सुरक्षा बढ़ाने और चोर को जल्द पकड़ने की मांग की है।

Similar News