गौ संकल्प दिवस के रूप में मनाया राष्ट्रीय महासचिव पायलट का जन्म दिन

Update: 2024-09-07 10:59 GMT

भीलवाड़ा। कॉंग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व उप मुख्यमन्त्री सचिन पायलट के 47 जन्मदिवस के अवसर पर कॉंग्रेस जनों द्वारा गौसेवा की गई। कार्यक्रम में पीसीसी उपाध्यक्ष हंगामी लाल मेवाड़ा, पीसीसी सचिव विभा माथुर, वन्दना माथुर एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी के सानिध्य में छोटी हरणी रोड़ स्थित काईन हाउस की गौशाला में लाप्सी एवं हरा चारा खिलाकर गायों की सेवा की गयी। इस अवसर पर पूर्व जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कैलाश व्यास, नगर निगम भीलवाड़ा के नेता प्रतिपक्ष धर्मेन्द्र पारीक, पूर्व सभापति मधु जाजू, मंजू पोखरना, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा हिरण, निरंजन राजस्थला, महेश सोनी सहित कई कांग्रेस जन उपस्थित थे।

भीलवाड़ा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट के 47वें जन्मदिवस के अवसर पर भीलवाड़ा में प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य राजेश चौधरी के नेतृत्व में व जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी, ओम नराणीवाल, अनिल डांगी के सानिध्य में जिला मुख्यालय पर जिला कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, पदाधिकारी अग्रिम संगठनों के अध्यक्ष व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रामधाम स्थित गौशाला में गायों को लापसी व चारा खिलाकर गौसेवा संकल्प दिवस के रूप में मनाया गया।

इस अवसर पर राजेश चौधरी ने बताया कि जिलेभर से आये कांग्रेस कार्यकर्ता व युवाओं ने सचिन पायलट जिन्दाबाद, गौमाता जिन्दाबाद के नारे लगाते हुये आजाद नगर स्थित रामधाम गौशाला पर जमकर नारेबाजी करने लगे व सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित हुये, सभी ने एक साथ गौशाला में प्रवेश कर गौ माता के लिये बनाये गये लापसी के केक को काटा, गौ माता जिन्दाबाद, गौ माता की सेवा करेगें, लापसी के केक को गौमाता को खिलाया और बाद में सभी एक साथ खड़े होकर गौसेवा का संकल्प लिया। गौशाला में 400 गायों को 11 क्विंटल हरी घास खिलाई गई। इस अवसर पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष संजय पेडि़वाल, पूर्व सभापति मधु जाजू, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य याकुब मोहम्मद, मनोज पालीवाल, भीलवाड़ा पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष हेमेन्द्र शर्मा, यूथ कांग्रेस के किशन चौधरी सहित जिले के सभी कांग्रेस के नेता एवं सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Similar News