सत्संग में जा रहे 3 की मौत, 45 घायल

Update: 2024-10-23 06:14 GMT

जयपुर! दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार सुबह एक दुखद हादसा हुआए जब एक बस ट्रॉले से टकरा गई। इस दुर्घटना में बस ड्राइवर सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिनमें दो महिलाएं शामिल हैं। हादसा कोटपूतली के कंवरपुरा स्टैंड के पास सुबह लगभग 5 बजे हुआ।

जानकारी के अनुसार, स्लीपर बस अजमेर से दिल्ली जा रही थी। जिसमें यात्री सत्संग में शामिल होने के लिए यात्रा कर रहे थे। कोटपूतली थाना अधिकारी राजेश शर्मा के अनुसार, बस ने आगे चल रहे ट्रॉले से टकरा कर यह भयानक हादसा किया। घटना के बाद बस के सभी घायल यात्रियों को राजकीय बीडीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल 17 यात्रियों को जयपुर रेफर किया गया।

मृतकों की पहचान अलवर निवासी माया, ब्यावर निवासी सुनीता साहू और बस के ड्राइवर जयपुर निवासी विशाल शर्मा के रूप में हुई है। कलेक्टर कल्पना अग्रवाल ने बताया कि बस में सवार अधिकांश यात्री अजमेर के आसपास के थे। सत्संग के लिए तीन-चार बसें एक साथ रवाना हुई थीं, जिनमें से एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

हादसे के बाद ट्रॉले का ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जिसके चलते पुलिस ने नाकाबंदी कर दी है। कलेक्टर और अन्य प्रशासनिक अधिकारी घटना स्थल और अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने घायलों की स्थिति की जानकारी ली। घायलों में कई की उम्र 60 वर्ष से अधिक है। जो कि गंभीर रूप से जख्मी हैं। घटना ने सभी को गहरा सदमा दिया है और प्रशासन ने जल्द से जल्द ट्रॉले के चालक को पकड़ने के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं। इस दुर्घटना ने सड़क सुरक्षा की आवश्यकता को फिर से उजागर किया है। जिससे सभी को सावधानी बरतने की प्रेरणा मिलती है।

Similar News