जयपुर में हिट एंड रन का मामला, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने तीन युवकों को कुचला

By :  vijay
Update: 2024-09-05 11:43 GMT

जयपुर के झोटवाड़ा इलाके में एक दर्दनाक हिट एंड रन का मामला सामने आया है। शनिवार देर रात, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो (RJ14-UJ-0409) ने तीन युवकों को टक्कर मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना राधा नर्सिंग होम के पास जोशी मार्ग पर घटी। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह टक्कर आपसी रंजिश के चलते हुई थी।

घायलों की पहचान और स्थिति

घायलों की पहचान नवाज पठान, इरफान, और जकर के रूप में हुई है। नवाज पठान, हिंगोनिया गांव के निवासी हैं और पूर्व सरपंच हनीफ खान पठान के पोते हैं। तीनों युवकों को तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना का विवरण

जानकारी के मुताबिक, स्कॉर्पियो में सवार लोगों का किसी ढाबे पर कुछ युवकों से विवाद हो गया था। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद वे तेजी से गाड़ी लेकर भाग निकले। भागने के दौरान स्कॉर्पियो की तेज रफ्तार के कारण सड़क पर उसकी नंबर प्लेट भी गिर गई। इस हादसे के वक्त तीन युवक एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, तभी पीछे से आ रही स्कॉर्पियो ने उन्हें कुचल दिया।

सीसीटीवी में कैद हादसा

घटना की पूरी तस्वीर एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि तीन युवक बाइक पर जा रहे थे और अचानक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद आस-पास के लोग तुरंत मदद के लिए दौड़े और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

Similar News